Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुलिस की चेतावनी के बावजूद बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान जमकर हुई फायरिंग, युवक के सिर में जा लगी गोली, मौत

जन्मदिन पार्टी के दौरान गोली चलने का मामला सामने आया है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक के सिर में गोली लगी है। वह अपने दोस्त प्रियांशु व सौरभ के भांजे के जन्मदिन की पार्टी में गया था। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

By Rajnish KumarEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 28 Aug 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर रोते-बिलखते स्वजन। फोटो- जागरण

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : बिहार में मुंगेर के जमालपुर आदर्श थाना क्षेत्र स्थित केशोपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप किसान राजू मंडल के पुत्र विपुल कुमार (20) की हत्या कर दी गई। विपुल अपने दोस्त प्रियांशु व सौरभ के भांजे के जन्मदिन की पार्टी में गया था।

पार्टी के दौरान सिर में लगी गोली 

जन्मदिन की पार्टी में गोलियां चलीं। इसमें विपुल कुमार के सिर में एक गोली लगी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। विपुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। हालांकि, घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मृतक के पिता राजू मंडल के बयान पर तीन नामजद और सात अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। रविवार की शाम विपुल अपने दोस्त के भांजे के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए गया था।

पार्टी के दौरान हुई आतिशबाजी

पार्टी के दौरान आतिशबाजी हुई, जिस दौरान कई राउंड गोलियां भी चलीं। मुहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने लोगों को आतिशबाजी करने से मना किया और वहां से चली गई। कुछ देर बाद पुलिस को हत्या की सूचना मिली।

पुलिस पहुंची तो विपुल के सिर में एक गोली लगी थी। आनन-फानन में पुलिस उसे सदर अस्पताल ले गई लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद लोगों के बीच दहशत है। हत्या के बाद कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

जन्मदिन पार्टी में चली गोली से विपुल की मौत हुई है। इस मामले में तीन दोस्तों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अनुसंधान कर रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

-जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी, एसपी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर