Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munger Crime: ट्रेन से उतरे पर‍िवार से लूटपाट, अपराध‍ियों ने 4 साल की बच्‍ची को नीचे पटका; तमाशबीन बने रहे लोग

दिल्ली से विक्रमशिला डाउन एक्सप्रेस ट्रेन से उतरकर गांधीपुर अपने घर जा रहे रेलयात्रियों से रेलवे पूर्वी फाटक के समीप लगभग दस की संख्या में अपराधियों ने दिन के 11 बजे छिनतई तथा मारपीट की घटना को अंजाम दिया। बेख़ौफ़ अपराधियों ने 10 हजार रुपएएक सोने का मंगलसूत्र लेकर आराम से चलते बने। अपराधियों ने पीड़ित परिवार का मोबाइल छीनकर पटक दिया।

By Sanjeev KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Sat, 25 Nov 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
फोटो मारपीट में घायल तथा छिनतई के शिकार परिवार

संवाद सहयोगी, बरियारपुर (मुंगेर)। दिल्ली से विक्रमशिला डाउन एक्सप्रेस ट्रेन से उतरकर गांधीपुर अपने घर जा रहे रेलयात्रियों से रेलवे पूर्वी फाटक के समीप लगभग दस की संख्या में अपराधियों ने दिन के 11 बजे छिनतई तथा मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

बेख़ौफ़ अपराधियों ने 10 हजार रुपए,एक सोने का मंगलसूत्र लेकर आराम से चलते बने। अपराधियों ने पीड़ित परिवार का मोबाइल छीनकर पटक दिया। घटना के पीड़ित मिथुन कुमार ने बताया कि वह अपने माता, पत्नी तथा भाइयों के साथ दिल्ली में काम करता है।

अपराधियों ने घेरकर की छिनतई

शनिवार को दिन के लगभग 11 बजे अपनी माता मीरा देवी, पत्नी शोभा देवी 4 साल की बेटी धानी कुमारी तथा भाई अजीत एवं अंकित के साथ बरियारपुर स्टेशन पर उतरे। इसके बाद सामान तथा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रेल फाटक पार आगे बढ़े।

फाटक से बाहर निकलने के बाद आगे बढ़ने पर आठ-दस की संख्या में अपराधियों ने उन्हें घेर लिया तथा सामान की छिनतई करने लगे। विरोध करने पर सभी अपराधी मारपीट करने लगे तथा मुझसे 10 हजार रुपए, पत्नी शोभा देवी के गले से सोने का मंगलसूत्र छीन लिया। मेरे भाई अंकित का ओप्पो मोबाइल छीनकर पटक कर तोड़ दिया।

मेरी चार साल की बेटी को पटक दिया तथा सभी के साथ मारपीट किया। आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे तथा किसी ने बचाने का प्रयास नहीं किया। इसकी सूचना उसने बरियारपुर पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर पुलिस अपराधियों का पता लगा रही है।

दारोगा अभिमन्यु कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अपराधियों का पता लगाने तथा छापामारी कर रही है। जल्द ही चोरों का पता लगाकर पकड़ा जायेगा।

यह भी पढ़ें - Bihar News: औरंगाबाद में ग्रामीण विकास मंत्री के काफिले की गाड़ी पलटी, हादसे में पांच पुलिसकर्मी हुए घायल; दो रेफर

यह भी पढ़ें - Bihar News: पति से दूध को लेकर हुआ झगड़ा, पंखे से लटक कर लगा ली फांसी, परिवार में मचा कोहराम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें