Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munger Crime News: शराब तस्कर की गोली से घायल दुकानदार की मौत पर बवाल, मोहल्ले और परिवार वालों ने शादीपुर मार्ग को किया जाम

13 नवंबर की रात इलेक्ट्रिक दुकानदार संजय कुमार को गोली मार दी थी। परिवार वालों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। प्राथमिक उपचार के बाद घायल दुकानदार को पटना रेफर कर दिया गया था। गोली दुकानदार के दायें तरफ पीठ में लगी थी। विक्की कुमार और संजय के बीच बहुत पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

By Rajnish KumarEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 18 Nov 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
मुंगेर में व्यवसायी की हत्या पर बवाल (फाइल)

संवाद सहयोगी, मुंगेर। 13 नवंबर की रात कोतवाली थाना के शादीपुर निवासी इलेक्ट्रिक दुकानदार संजय कुमार को शराब तस्कर विक्की कुमार ने गोली मार दी थी। दुकानदार का इलाज पटना स्थित पारस अस्पताल में चल रहा था। इस बीच शुक्रवार की रात दुकानदार की मौत हो गई। शनिवार की सुबह शव मुंगेर पहुंचा।

पोस्टमार्टम के बाद शव के साथ परिवार वालों और मोहल्ले वालों ने जमकर बवाल काटा। बीच सड़क पर शव रखकर शादीपुर-कोड़ा मैदान मार्ग को लगभग तीन घंटे तक जाम कर दिया। लोगों में काफी आक्रोश था। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राजेश कुमार, मुख्यालय डीएसपी आलोक कुमार, यातायात डीएसपी प्रभात रंजन सहित कोतवाली, कासिम बाजार, पूरबसराय ओपी की पुलिस पहुंची।

पुलिस की मौजूदगी में आरोपित विक्की कुमार के घर का ताला तोड़ा गया, लेकिन आरोपित नहीं मिला। पुलिस ने परिवार के तीन सदस्यों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसडीपीओ ने जल्द आरोपित की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, इसके बाद जाम समाप्त हुआ।

 क्या था पूरा प्रकरण

13 नवंबर की रात इलेक्ट्रिक दुकानदार संजय कुमार को गोली मार दी थी। परिवार वालों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। प्राथमिक उपचार के बाद घायल दुकानदार को पटना रेफर कर दिया गया था। गोली दुकानदार के दायें तरफ पीठ में लगी थी। विक्की कुमार और संजय के बीच पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पीड़ित के पिता सुरेंद्र मिस्त्री ने बताया कि विक्की शराब की तस्करी करता है।

परिवार वालों का कहना है कि विक्की पर जब भी पुलिस कार्रवाई करती है या शराब की बरामदगी करती थी तो विक्की इसका आरोप संजय पर लगता था। शराब तस्कर विक्की संजय पर पुलिस को सूचना देने का भी आरोप लगाया था। जख्मी दुकानदार ने बताया कि वह डीजे और इलेक्ट्रिक की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।

क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल कवरेज से जुड़ी खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

छह दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं

आरोपित विक्की कुमार की गिरफ्तारी घटना के छह दिन बाद भी पुलिस नहीं कर सकी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि विक्की की गिरफ्तारी के लिए घटना के दिन से ही छापेमारी चल रही है। परिवार वालों को हिरासत में लिया गया है, विक्की के बारे में पता लगाया जा रहा है। जल्द ही गिरफ्तारी होगी।

13 नवंबर को लगी थी गोली 17 को मौत

13 नवंबर की रात इलेक्ट्रिक दुकानदार संजय कुमार की गोली मारी गई थी। इलाज के क्रम में 17 नवंबर की रात पटना में मौत हो गई। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम किया गया था। परिचालन बहाल कर दिया गया है। जल्द ही आरोपित विक्की की गिरफ्तारी होगी। राजेश कुमार, एसडीपीओ, सदर ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:

Chirag Paswan: 75 फीसदी आरक्षण बिल पर चिराग पासवान ने साफ किया अपना रुख, सीएम नीतीश को लेकर कह दी बड़ी बात

Jitan Ram Manjhi: नीतीश कुमार को कोई विषैला खाना दे रहा, तीन लक्षण इसके सबूत, जीतन राम मांझी का बड़ा दावा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर