Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munger News: देर शाम रेस्टोरेंट में हुआ बवाल, शराब के नशे में पहुंचे लड़कों ने की मारपीट; पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

कोतवाली थाना के मुख्य बाजार के एक रेस्टोरेंट में कुछ मनचलों ने रेस्टोरेंट संचालक और ग्राहकों के साथ मारपीट की। इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। सोमवार की शाम मुख्य बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट में छह की संख्या में लोग बर्थ डे पार्टी मनाने पहुंचे। सभी ने खाना का ऑर्डर दिया और वेटर के साथ बदतमीजी की।

By Haider Ali Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 09 Jan 2024 12:01 AM (IST)
Hero Image
Munger News: विवाद को सुलझाती पुलिस। फोटो- जागरण

संवाद सहयोगी, मुंगेर। कोतवाली थाना के मुख्य बाजार के एक रेस्टोरेंट में कुछ मनचलों ने रेस्टोरेंट संचालक और ग्राहकों के साथ मारपीट की। इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। सोमवार की शाम मुख्य बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट में छह की संख्या में लोग बर्थ डे पार्टी मनाने पहुंचे।

सभी ने खाना का ऑर्डर दिया और वेटर के साथ बदतमीजी की। यह देखकर संचालक का पुत्र पहुंचा तो उसमें से एक ने बेटे पर हाथ चला दिया। हंगामा सुनकर आसपास के दुकानदार जमा हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

रेस्टोरेट संचालक विनोद केसरी ने बताया छह की संख्या में लोग आए खाना मांगे सभी शराब के नशे में थे। भाेजन देने से मना करने पर एक युवक ने पुत्र के साथ मारपीट की। जवाब में पुत्र ने भी युवक को पीटा। इसके बाद संचालक थाना पहुंच कर लिखित शिकायत दर्ज कराया।

हिरासत में लिए गए युवक हेरूदियारा निवासी रौशन उर्फ देवराज ने बताया बर्ड डे पाटी के लिए पहुचे थे। संचालक की ओर से कहा गया आधं घटे का समय लगेगा। इसके बाद कहा खाना नहीं मिलेगा। कोतवाली पुलिस ने बताया लिखित आवेदन मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा आरोपित को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें -

Bihar Crime: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती... फिर होटलों में मिलता रहा, शादी का झांसा देकर दिव्यांग युवती का यौन शोषण

BPSC TRE 2.0 Appointment Letter: दूसरे चरण के चयनित अध्यापकों को इस दिन मिलेगा नियुक्ति पत्र, शिक्षा विभाग ने शुरू की तैयारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर