Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munger News: मुंगेर में दारोगा की दबंगई, पैसा मांगने पर दुकानदार का कर दिया बुरा हाल; SP तक पहुंची बात

Munger News बिहार के मुंगेर में एक दारोगा ने जमकर अपनी वर्दी का रौब झाड़ा। एक दुकान पर उन्होंने मिठाई और लस्सी ले ली। इसके बाद जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो गुस्से से लाल हो गए। पहले तो फटकारा इसके बाद डंडे से मारकर दुकानदार का बुरा हाल कर दिया। अब इस मामले में एसपी ने संज्ञान लिया है।

By Rajnish Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 01 Sep 2024 05:46 PM (IST)
Hero Image
अस्पताल से इलाज करा कर जाता पीड़ित दुकानदार (बीच) में। फोटो- जागरण

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर)। सफियासराय थाना क्षेत्र स्थित सिंघिया बाजार में रविवार को दारोगा की दबंगई के विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए। हुआ ये कि दारोगा ने दुकान से मिठाई और लस्सी ले ली और पैसे मांगने पर दुकानदार अंबिका यादव को बुरी तरह पीट दिया।

लोगों को जब इसका पता चला तो वे आक्रोशित हो गए और मुंगेर-लखीसराय एनएच-80 को जाम कर दिया। दारोगा पर कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोग सड़क से हटे। घायल दुकानदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 पैसा मांगने पर दारोगा ने वर्दी का रौब दिखाया

सफियासराय थाने में दिए आवेदन में पीड़ित दुकानदार ने बताया कि रविवार की सुबह गश्ती गाड़ी से दारोगा विनय कुमार दुकान पर पहुंचे। दुकान से मिठाई और लस्सी ली। पैसा मांगने पर दारोगा ने पहले वर्दी का रौब दिखाया, इसके बाद गाड़ी से डंडा निकाल कर पिटाई कर दी।

इधर, ग्रामीणों ने बताया कि बाजार में पहली बार ऐसा हुआ है। दारोगा की इस हरकत से सिंघिया के दुकानदार और ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण व दुकानदारों ने पुलिस अधीक्षक से दारोगा को निलंबित करने की मांग की है।

एसपी सैयद इमरान मसूद का कहना है कि पीड़ित अंबिका यादव ने मिलकर उनके साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी है। मामले की जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद दारोगा पर कार्रवाई की जाएगी।

लश्करी गोली कांड में एक आरोपित गिरफ्तार

रजौन(बांका) में आपसी रंजिश में लश्करी गांव में 18 अगस्त की रात स्थानीय निवासी सुभाष प्रसाद राव को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था। इस घटना के फरार मुख्य आरोपित राजकिशोर यादव उर्फ पप्पू यादव को पुलिस ने उसके घर लश्करी गांव से रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि गोलीकांड में जख्मी ने राजकिशोर यादव उर्फ पप्पू यादव, विपिन यादव, रवि यादव व सन्नी यादव के विरुद्ध केस दर्ज किया गया था। घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया था।

इसको लेकर स्थानीय पुलिस द्वारा लगातार छापामारी की जा रही थी। तभी उसकी गिरफ्तारी हुई है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

यह भी पढ़ें-

घर में ऐसी क्या हुई बात? युवक ने उठाया खौफनाक कदम, साली-पत्नी को गोली मारकर खुद भी मौत को लगा लिया गले

देवर के साथ अवैध संबंध, पति को पता चला तो सऊदी अरब से ही दे दिया तलाक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर