Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munger: लुटेरों ने ट्रक रोककर चालक को पीटा, पैसे-मोबाइल लूटकर मारी गोली; घायल भागलपुर रेफर

Munger Crime जमुई-हवेली खड़गपुर एनएच-333 स्थित गंगटा जंगल के दूधपनिया मोड समीप सड़क लुटेरों ने ट्रक चालक से छिनतई करने के बाद गोली मार दी। घायल ट्रक चालक तारापुर प्रखंड के अफजलनगर खुदिया गांव का मुकेश कुमार है। चालक को कमर में गोली लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और चालक को इलाज के लिए खड़गपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

By Rajnish KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 05 Sep 2023 10:37 PM (IST)
Hero Image
मुगेर: घायल ट्रक चालक मुकेश कुमार। फोटो जागरण

संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर): Munger News: जमुई-हवेली खड़गपुर एनएच-333 स्थित गंगटा जंगल के दूधपनिया मोड समीप सड़क लुटेरों ने ट्रक चालक से छिनतई करने के बाद गोली मार दी।

घायल ट्रक चालक तारापुर प्रखंड के अफजलनगर खुदिया गांव का मुकेश कुमार है। चालक को कमर में गोली लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और चालक को इलाज के लिए खड़गपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जमुई जा रहा था मुकेश

प्राथमिक उपचार के बाद यहां से बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। गोली मारने की सूचना पर तारापुर विधायक राजीव कुमार सिंह भी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घायल से घटना की जानकारी ली।

मंगलवार की देर शाम ट्रक चालक मुकेश कुमार खाली ट्रक लेकर जमुई जा रहा था। जख्मी चालक ने पुलिस को बताया कि वह ट्रक लेकर जैसे ही दूधपनिया मोड़ के समय पहुंचा तो छह की संख्या में हथियार बंद बदमाशों ने जबरन ट्रक को रुकवाया और सभी सवार हो गए।

व‍िरोध करने पर कमर में मारी गोली

ट्रक पर सवार होने के बाद सभी मारपीट करने लगे और मोबाइल और 2200 नकद छीन लिया। ट्रक चालक ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने कमर में गोली मार दी। चिकित्सक ने बताया कि जख्मी चालक की हालत खतरे से बाहर है।

घटना के बाद सभी बाइक बदमाश बाइक से फरार हो गए। गंगटा थानाध्यक्ष सुनील साहनी ने बताया कि सड़क लुटेरों ने ट्रक चालक को गोली मारी है। सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दुकान में तोड़फोड़-फायरिंग केस में FIR

संवाद सहयोगी, असरगंज (मुंगेर): असरगंज थाना क्षेत्र के सादपुर मंडल टोला कांवरिया मार्ग स्थित दुकान में तोड़फोड़ के साथ मारपीट और गोलीबारी मामले में थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली थी कि सुल्तानगंज से कुछ लोग सादपुर कांवरिया मार्ग पर सिवन मंडल के पुत्र कारू मंडल, मनोज मंडल के पुत्र बंटी मंडल के दुकान व घर में घुसकर तोड़फोड़, मारपीट व गोलियां चला रहे हैं।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने दुकान की घेराबंदी की। संदिग्ध लोगों की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पांच युवकों को मास्केट नुमा राइफल, एक लोडेड पिस्तौल, एक कट्टा व 20 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने पांच मोबाइल, कार व बुलेट भी बरामद किया था। बता दें कि सोमवार को सुल्तानगंज नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद के पुत्र सहित पांच लोगों को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।