Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 'राज्य में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, जनता भगवान भरोसे...'; सम्राट चौधरी का नीतीश सरकार पर तीखा हमला

Samrat Choudhary News मुंगर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। सम्राट चौधरी ने कहा कि राज्य में आम जनता तो छोड़िए पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जनता राम भरोसे है। मुंगर के विधायक प्रणव कुमार ने कहा की जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से अपराधियों का बोलबाला है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
'राज्य में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, जनता भगवान भरोसे...'; सम्राट चौधरी का नीतीश सरकार पर तीखा हमला (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मुंगेर। Bihar Politics भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने कहा कि राज्य में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जनता भगवान भरोसे है। मुख्यमंत्री अपराध नियंत्रण में पूरी तरह फेल हैं। महागठबंधन की सरकार में हर दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन इस तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

सम्राट चौधरी सोमवार को बीते दिन वैशाली में अपराधियों की गोली का शिकार हुए बलिदानी पुलिस कर्मी अमिता बच्चन के स्वजन को सांत्वना देने भदौरा गांव पहुंचे थे। प्रदेश अध्यक्ष ने जवान के तैलिय चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए नमन किया। पिता के साथ बैठकर बातचीत की।

बलिदानी की पत्नी को दी सांत्वना

इस दौरान उन्होंने बलिदानी की पत्नी सहित अन्य स्वजन को भी सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि इस गांव के लिए गर्व की बात है कि अपराधियों से लोहा लेते हुए यहां के वीर सपूत ने बलिदान दिया।

उन्होंने बताया कि हम लोग हमेशा आपके साथ हैं। उन्होंने कहा कि अमिता बच्चन के याद में शहीद द्वार बनाया जाएगा। इसका नाम शहीद अमिता बच्चन द्वार रखा जाएगा। उनकी याद में एक पुस्तकालय और जवान की प्रतिमा गांव में बनाया जाएगा।

'जब से महागठबंधन की सरकार बनी है...'

बता दें कि पुलिस जवान अमिता बच्चन वर्ष 2015 में पुलिस सेवा में आए थे। मुंगेर विधायक प्रणव कुमार ने कहा की जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से अपराधियों का बोलबाला है। आज कोई सुरक्षित नहीं है। सरकार को हर दिन बदमाश चुनौती दे रहे है पर सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'सम्राट चौधरी को ही देख लीजिए, इनके पिता शकुनी...'; परिवारवाद की राजनीति पर भड़के प्रशांत किशोर

ये भी पढ़ें- Bihar News: 'वे लालू जी की चरण वंदना के लिए जाते हैं...', सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज; RJD को भी घेरा