Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime : पटना के बाद मुंगेर में फायरिंग, खड़ी कार पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां; दो की मौत

Munger Firing मुंगेर में बाइक सवार बदमाशों ने लाइन होटल के पास खड़ी कार पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी जिससे कार में बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार दोनों मुंगेर जिले के शास्त्री नगर मोहल्ले के रहने वाले हैं।

By Rajnish Kumar Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 13 Jul 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
खड़ी कार पर फायरिंग, दो की मौत, रोते-बिलखते परिजन। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, मुंगेर। दो अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार को एनएच 333 बी बांक मोड़ के निकट स्थित संगीता होटल के सामने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर ब्रेजा कार में सवार दो युवक मनजीत मंडल व चंदन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस घटना में ब्रेजा कार के अंदर ही दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल के 12 खोखे बरामद किए हैं।

इसके बाद होटल संचालक ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने अपने वाहन से दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक डाक्टर के. रंजन ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी देते हुए होटल संचालक लखन कुमार ने बताया कि वह अपने होटल के अंदर बैठा था। इसी दौरान फट-फट की आवाज सुनाई दी। इसके बाद जब वह बाहर निकाला तो देखा कि दो अज्ञात बंदूक धारी कर में सवार दो युवकों पर अंधाधुंध गोलीबारी कर रहे हैं।

होटल कर्मचारी ने घटना को लेकर क्या बताया

वहीं, होटल के कर्मचारी शंकर साह ने बताया कि एक कार होटल के बाहर आकर रुकी तथा उसमें बैठे युवक ने पैसा देकर रजनीगंधा लाने को कहा। उसने कार में सवार दोनों युवकों को गुटका दिया तथा वापस लौटा।

उन्होंने बताया कि इतने में बाइक सवार दो अपराधियों ने होटल के सामने कार के आगे बाइक लगाया तथा बाइक से उतरकर पिस्टल से दोनों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी तथा फिर पिस्तौल लहराते हुए बाइक पर सवार होकर श्री कृष्णा सेतु की ओर भाग निकले।

घटना की तहकीकात में जुटी पुलिस

इधर, घटना की सूचना मिलने पर मुफस्सिल, नयारामनगर, सफियासराय आदि आदि थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामले की छानबीन जारी है। घटनास्थल पर अब भी मृतक मनजीत मंडल की ब्रेजा कार खड़ी है। चारों फोन के डब्बे पड़े हैं।

सदर एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद हुआ है। कार के अंदर ही मृतक का मोबाइल तथा अन्य सामान रखा हुआ है। एफएसएल की टीम पहुंच रही है, जो तकनीकी साक्ष इकट्ठा करेगी। पुलिस तकनीकी और उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- 

Patna Crime : पटना के मैरेज हॉल में खूनी खेल, दूल्हे के भाई और बहनोई को गोलियों से भूना; दोनों की मौत

Muzaffarpur News: शादी में बवाल, दुल्हन के मामा पर चाकू से हमला; बिना विवाह लौटी बरात