Move to Jagran APP

मुंगेर में नवादा के ट्रक चालक को मारी गोली, बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम

Bihar Crime News मुंगेर में नवादा के ट्रक चालक को गोली मारने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सिलेंडर डिलीवरी करने के बाद खाली सिलेंडर लदे ट्रक को लेकर चालक आरा जा रहा था। इस बीच बुधवार की देर शाम लगभग आठ बजे बाइक सवार बदमाशों ने पहले ट्रक को रुकवाया और चालक पर गोली चला दी।

By Rajnish Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 26 Jun 2024 09:50 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 09:50 PM (IST)
मुंगेर में नवादा के ट्रक चालक को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, मुंगेर। बाइक सवार बदमाशों ने लूट की नीयत से ट्रक चालक को गोली मार दी। गोली चालक के सीने में लगी है। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चालक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल चालक बिजेंद्र यादव नवादा जिले के रजौली का रहने वाला है।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस पहुंची। पुलिस जख्मी चालक से पूछताछ की।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ट्रक चालक गैस सिलेंडर लेकर आरा से मुंगेर स्थित भागवत गैस एजेंसी पहुंचा था। सिलेंडर डिलीवरी करने के बाद खाली सिलेंडर लदे ट्रक को लेकर चालक आरा जा रहा था। इस बीच बुधवार की देर शाम लगभग आठ बजे बाइक सवार बदमाशों ने पहले ट्रक को रुकवाया और चालक पर गोली चला दी।

सदर अस्पताल में घायल चालक से पूछताछ करते कोतवाली थाना प्रभारी राजीव कुमार तिवारी। जागरण

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने पहले चालक को इलाज के लिए सदस्य अस्पताल लाया। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी राजीव कुमार तिवारी भी पहुंचे।

थाना प्रभारी ध्रुव कुमार ने क्या बताया?

कासिम बाजार थाना प्रभारी ध्रुव कुमार ने बताया कि चालक को गोली लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस बदमाशों की भी खोजबीन में जुट गई है। हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

उन्होंने बताया की गोली चालक के शरीर में फंसी हुई है। बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस को जख्मी हालत में चालक ने बताया कि एक बाइक पर तीन बदमाश सवार थे। तीनों ने ट्रक को रुकवाया और गोली चला दी।

ये भी पढ़ें- पत्नी के साथ हुई चिल्लम-चिल्ली, पारा बढ़ा तो शराबी पति टावर पर चढ़ा, फिर जो हुआ...

ये भी पढ़ें- Cyber Crime: पाकिस्तानी साइबर अपराधियों के इशारे पर लोगों को लगाते थे लाखों का चूना, पुलिस ने महिला शातिर सहित 2 को दबोचा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.