Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अंकल' ने तीन साल की मासूम से किया 'गंदा काम', फिर गला घोंट कुएं में फेंका

हवस में अंधे युवक ने तीन साल की उस मासूम को भी नहीं छोड़ा, जो उसे अंकल कहती थी। इसके बाद पोल खुलने के डर से मासूम की हत्या कर शव को एक कुएं में फेंक दिया।

By Kajal KumariEdited By: Updated: Mon, 09 May 2016 08:24 PM (IST)
Hero Image

मुंगेर। हवस में अंधे युवक ने तीन साल की उस मासूम को भी नहीं छोड़ा, जो उसे अंकल कहती थी। इसके बाद पोल खुलने के डर से मासूम की हत्या कर शव को एक कुएं में फेंक दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की तथा पुलिस को सौंप दिया।

मुंगेर के नया रामनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया। बच्ची अंतिम बार युवक के साथ देखी गई थी, इसलिए उसका शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने युवक विशेष कुमार उर्फ बुलबुल की जमकर धुनाई की। भीड़ ने उसके कपड़े फाड़कर नंगा कर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करा गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ के अनुसार उसने गुनाह कबूल कर लिया है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रतनपुर व पाटम हॉल्ट के बीच शव को रखकर रेल परिचालन बाधित कर दिया। पुलिस बल ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझाकर जाम समाप्त कराया।