Move to Jagran APP

साथियों के साथ वीडियो बना रहे थे तभी..., छत्तीसगढ़ में तालाब में डूबने से बिहार के रहनेवाले 2 बीटेक छात्रों की मौत

बिहार के रहने वाले कलिंगा युनिवर्सिटी के दो छात्रों की छत्तीसगढ़ में एक जलाशय में डूबने से मौत हो गई। मृतक कलिंगा युनिवर्सिटी में बीटेक के छात्र थे। गुरुवार को वो अपने तीन साथियों के साथ वीडियो बना रहे थे इसी दौरान तीनों जलाशय में डूब गए जिससे दो छात्रों की मौत हो गई। गोताखोर के मदद से दो छात्र का शव जलाशय से निकाल लिया गया है।

By Shiv Shankar Vidyarthi Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 09 Feb 2024 04:38 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2024 04:38 PM (IST)
रायपुर में तालाब में डूबने से बिहार के रहनेवाले 2 बीटेक छात्रों की मौत।

जागरण टीम, पारु(मुजफ्फरपुर)। मुजफ्फरपुर के पारू थाने के भगवानपुर सिमरा पंचायत के चतुरपट्टी गांव के बी0टेक के छात्र आदित्य कुमार वर्मा की मौत छत्तीसगढ़ के रायपुर मंदिर हसौद थाने के खुटेरी जलाशय में डूबने से हो गई।

बेटे की मौत की सूचना मिलते ही स्वजन की चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। मृतक छात्र के पिता व पारू थाने के भगवानपुर सिमरा पंचायत के चतुरपट्टी गांव निवासी पप्पु कुमार वर्मा शुक्रवार को बेटे का शव लेने रायपुर के लिए निकल पड़े हैं।

कालिंगा यूनिवर्सिटी का छात्र था आदित्य

जानकारी के मुताबिक, पप्पू वर्मा का इकलौते पुत्र आदित्य कुमार वर्मा छत्तीसगढ के रायपुर में साइंस से बीटेक कर रहा था ,चौथा सेमेस्टर भी पुरा कर चुका था। छुट्टी पुरा होने पर बीते 16 जनवरी को गांव से रायपुर के लिए निकला था। पिता ने बताया कि मृतक पुत्र कालिंगा यूनिवर्सिटी का छात्र था।

साथियों के साथ वीडियो बना रहा था तभी...

मृतक कम्प्यूटर साइंस से बीटेक कर रहा था। गुरुवार को वह अपने तीन साथियों के साथ वीडियो बना रहा था इसी दौरान तीनो छात्र जलाशय में डूब गया ,जिसे मौत हो गई। वही गोताखोर के मदद से दो छात्र का शव जलाशय से निकाल लिया गया।

निकाले गए शवों की हुई पहचान

निकाले गए शव की पहचान आदित्य कुमार वर्मा और बिहार के ही एक अन्य छात्र आदित्य झा के रूप में की गई है। मृतक आदित्य कुमार वर्मा के स्वजन रायपुर के लिए निकल चुके हैं। मृतक वर्मा के पिता पप्पु कुमार वर्मा मुजफ्फरपुर शहर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Bhagalpur News : 'अब वह कभी लौट कर नहीं आएगा...', तालाब में डूबा बी-टेक का छात्र; परिवार में मचा कोहराम

Bihar Politics: 'लोकतंत्र की माला जपने से युवराज सत्ता में सेट हो जाएंगे...', जेडीयू हुई RJD पर हमलावर, लालू परिवार को लिया अडे़ हाथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.