Move to Jagran APP

Bihar: गरीबरथ एक्सप्रेस में छात्रा से रातभर छेड़खानी करता रहा सफाईकर्मी, आरोपी की हरकतें जानकर खौल उठेगा खून

Girl Molested In Garib Rath Express जालंधर-सहरसा गरीबरथ एक्सप्रेस में छात्रा के साथ सफाइकर्मी ने 12 घंटे तक छेड़खानी की। लखनऊ से हाजीपुर तक छात्रा ने भय के साये में सफर किया। आश्चर्य यह कि‍ आरपीएफ की मेरी सहेली टीम को इतने लंबे समय तक इसकी भनक तक नहीं लगी। उक्त ट्रेन में सफर कर रहे एक पुलिसकर्मी ने मुजफ्फरपुर रेल एसपी के कंट्रोल पर इस बात की जानकारी दी।

By Prem Shankar MishraEdited By: Prateek JainPublished: Fri, 29 Sep 2023 12:39 AM (IST)Updated: Fri, 29 Sep 2023 12:39 AM (IST)
जीआरपी ने आरोपी सफाईकर्मी को मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार कर लिया।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर: जालंधर-सहरसा गरीबरथ एक्सप्रेस में छात्रा के साथ सफाइकर्मी ने 12 घंटे तक छेड़खानी की। लखनऊ से हाजीपुर तक छात्रा ने भय के साये में सफर किया।

आश्चर्य यह कि‍ आरपीएफ की मेरी सहेली टीम को इतने लंबे समय तक इसकी भनक तक नहीं लगी। इस बीच उक्त ट्रेन में सफर कर रहे एक पुलिसकर्मी ने मुजफ्फरपुर रेल एसपी के कंट्रोल पर इस बात की जानकारी दी,  उसके बाद मुजफ्फरपुर में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

नॉर्थ रेलवे के फिरोजपुर डिवीजन में काम करता है आरोपी

आरोपित उत्तर प्रदेश के आगरा जिला स्थित पीनाहाट थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का निवासी सौरभ शर्मा बताया गया है। वह नॉर्थ रेलवे के फिरोजपुर डिवीजन में एमएसवीपीएसएसआर कंपनी में सफाई का काम करता है।

पीड़ित छात्रा मोतिहारी की रहने वाली है। वह स्वास्थ्य विभाग की परीक्षा देने जालंधर से अपनी एक सहेली के साथ मोतिहारी आ रही थी। छात्रा ने बताया कि वह 12204 अमृतसर-सहरसा गरीबरथ एक्सप्रेस के जी-वन में सफर कर रही थी।

सफाईकर्मी ने लड़की का मोबाइल चार्ज‍िंग से हटाया

शाम सवा पांच बजे जालंधर सिटी स्टेशन पर ट्रेन में सवार हुई। रात नौ बजे के करीब लखनऊ पहुंचने पर अपर बर्थ से उतर कर मोबाइल चार्ज करने के लिए नीचे आ गई, उसके बाद उक्त सफाईकर्मी भी वहां आ गया, उसने उसके मोबाइल को चार्ज से हटा कर अपना लगा लिया।

लड़की का मोबाइल नंबर मांगा, शरीर को छुआ

इसके बाद उसका मोबाइल नंबर मांगने लगा। नहीं देने पर परेशान करने लगा। खाने-पीने का सामान लाकर उसे जबरदस्ती देने लगा। इनकार करने पर सफाईकर्मी उसके शरीर को छूता रहा। साथ ही धमकी भी देता रहा।

रातभर सहमी रही छात्रा

इस वजह से वह पूरी रात सो नहीं सकी। यात्रा के दौरान पूरी रात सफाईकर्मी उसे परेशान करता रहा। सुबह में एक पुलिसवाले ने सफाईकर्मी की हरकत को भांप लिया, उसके बाद उन्होंने मुजफ्फरपुर रेल एसपी कंट्रोल को खबर दी।

कंट्रोल से उसको पकड़कर रखने को कहा गया। कुछ यात्रियों के सहयोग से उसे पकड़ लिया गया। मुजफ्फरपुर जंक्शन पर आने के साथ पर जीआरपी के सिपाही रवि कुमार ने उक्त सफाईकर्मी को दबोच लिया। इसके बाद जीआरपी थाने में छात्रा ने प्राथमिकी दर्ज कराई।  इसके बाद वह बस से मोतिहारी चली गई।

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि छात्रा के बयान पर एफआईआर कर ली गई है। शुक्रवार को आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से मिलने जम्मू-कश्मीर से आया युवक, बहाने से किशोरी भी पहुंची स्टेशन; पुलिस ने पकड़ा तो क्या हुआ?

यह भी पढ़ें- Bihar STET में Momo बेचने वाला बढ़वा रहा था नंबर, EOU ने गिरोह के चार सदस्‍यों को किया गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.