Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: सड़क किनारे खेल रहे मासूम की हाइवा से कुचलकर मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को किया आग के हवाले

बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार शाम हाइवा से कुचलकर बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर जलाकर कर हंगामा किया। वहीं पुलिस के पहुंचने पर हमला कर दिया और पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशितों ने पुलिस बल पर ही हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

By Manoj Kumar Rai Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 14 Feb 2024 11:02 PM (IST)
Hero Image
सरैया में हाइवा से कुचलकर बच्चे की मौत, पुलिस वाहन फूंका। (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, सरैया (मुजफ्फरपुर)। बिहार के मुजफ्फरपुर में सरैया थाना क्षेत्र के अजीजपुर में बुधवार शाम हाइवा से कुचलकर बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर जलाकर कर हंगामा किया। वहीं, पुलिस के पहुंचने पर हमला कर दिया और पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया।

बताते हैं कि अजीजपुर निवासी कंचन पासवान की पत्नी बेटे ऋषभ (5) को लेकर शाम करीब चार बजे सड़क किनारे जलावन चुनने गई थीं। वह जलावन चुन रही थीं वहीं पास में बेटा खेल रहा था। इसी दौरान सरैया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने बच्चे को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

बेटे की मौत को देखकर मां जोर-जोर चिल्लाने लगी। इस पर आसपास के काफी संख्या में लोग पहुंच गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। टायर जलाकर यातायात अवरुद्ध कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर अजीजपुर नाका की पुलिस पहुंची।

पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन आक्रोशितों ने पुलिस बल पर ही हमला कर दिया। इससे किसी तरह पुलिसकर्मियों भागकर जान बचाई। वहीं पुलिस की बोलेरो में आग लगा दी।

घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात

भारी बवाल की सूचना पर सीडीपीओ कुमार चंदन, सरैया थानाप्रभारी जयप्रकाश सिंह दलबल के साथ पहुंचे, लेकिन तब तक उपद्रवी फरार हो चुके थे। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।  समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

उधर, बेटे की मौत से मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल था। ऋषभ चार बहनों का इकलौता भाई था। चार बहनों के बाद ऋषभ का जन्म हुआ था। स्वजन को आसपास के लोग सांत्वना देते रहे।

पुलिस ने क्या कहा?

बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना को गंभीरता से लेते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामला शांत हो गया है। पुलिस बल मौके पर तैनात है। - जयप्रकाश सिंह, थानाप्रभारी

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Expansion: कैबिनेट विस्तार के लिए नीतीश को भाजपा की हरी झंडी का इंतजार, बदले-बदले से हैं सरकार! 

बिहार भाजपा से राज्यसभा पहुंचकर इतिहास रचेंगी डॉ. धर्मशीला, आरक्षण पर पार्टी की इस प्रतिबद्धता की बनेंगी साक्षी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें