Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आशुतोष शाही हत्याकांड: मंटू-गोविंद की 48 घंटे और विक्कू-शेरू को 24 घंटे की रिमांड मंजूर, CID करेगी पूछताछ

बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीन कारोबारी आशुतोष शाही और उसके तीन बॉडीगार्डों की हत्या के आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस की रिमांड में भेज दिया है। कोर्ट ने दो आरोपियों की 48 घंटे और दो आरोपियों के लिए 24 घंटे की रिमांड मंजूर की है। आरोपी प्रद्युम्न शर्मा उर्फ मंटू शर्मा और गोविंद कुमार को कड़ी सुरक्षा में सीआईडी ने प्रभारी सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 05 Aug 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
भारी सुरक्षा के बीच मंटू शर्मा और गोविंद को न्यायालय में पेश किया गया

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीन कारोबारी आशुतोष शाही और उसके तीन बॉडीगार्डों की हत्या के आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस की रिमांड में भेज दिया है। कोर्ट ने दो आरोपियों की 48 घंटे और दो आरोपियों के लिए 24 घंटे की रिमांड मंजूर की है।

गिरफ्तार आरोपी प्रद्युम्न शर्मा उर्फ मंटू शर्मा और गोविंद कुमार को कड़ी सुरक्षा में सीआईडी ने प्रभारी सीजेएम ज्योति कुमार कश्यप की कोर्ट में पेश किया।

रिमांड के लिए कोर्ट में दी गई थी अर्जी  

कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल में भेज दिया। इसके बाद सीआईडी के इंस्पेक्टर अशोक कुमार की अर्जी दाखिल की गई। इस अर्जी में मामले की गंभीरता को देखते हुए पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर देने की कोर्ट से प्रार्थना की गई थी।

कोर्ट ने अर्जी को स्वीकार करते हुए दोनों को 48 घंटे की पुलिस रिमांड पर सीआईडी को सौंपने का आदेश दे दिया।

मामले के विवेचक ने एक दूसरी अर्जी दाखिल कर 24 जुलाई से न्यायिक हिरासत में जेल में बंद आरोपितों विक्रांत शुक्ला उर्फ विक्कू शुक्ला व पूर्व पार्षद शेरू अहमद को भी पुलिस रिमांड पर देने की कोर्ट से प्रार्थना की।

कोर्ट ने इसे भी स्वीकार करते हुए दोनों आरोपियों को 24 घंटे के लिए पुलिस रिमांड पर देने की अनुमति दे दी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर