Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आशुतोष शाही हत्याकांड: धमकी भरी कॉल रिकॉर्डिंग वायरल, जमीन कारोबारी से आरोपी ने कहा- तुरंत पहुंचा पैसे वरना...

आशुतोष शाही और उनके तीन बॉडीगार्डों की हत्या कर दी गई थी। उससे पहले उन्हें आरोपियों द्वारा फोन पर खूब धमकियां दी गई थीं। अब इस मामले में आरोपी व आशुतोष के बीच होने वाली बात की कॉल रिकॉर्डिंग जारी कर दी गई है। फोन पर आरोपी कह रहा है कि अपनी फजीहत कराने के लिए वह आशुतोष को नहीं छोड़ेगा।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 17 Aug 2023 11:22 AM (IST)
Hero Image
मर्डर की सांकेतिक तस्वीर। फोटो साभार- जागरण

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : जमीन कारोबारी आशुतोष शाही व उनके तीन बॉडीगार्डों की हत्या से पहले उनके मोबाइल पर वीपीएन कॉल के माध्यम से धमकी दी गई थी। कॉल रिकार्डिंग का ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

बताया जा रहा है कि कॉल रिकार्डिंग के इस आडियो में एक आरोपित व आशुतोष शाही के बीच की कॉल रिकार्डिंग है।

धमकी के साथ पैसा पहुंचाने की बात

इसमें आशुतोष शाही को चेतावनी भरे लहजे में मंटू शर्मा को तय रुपये पहुंचाने को कहा जा रहा है। सीआईडी द्वारा इसकी जांच करने की बात बताई जा रही है।

हालांकि सीआईडी की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। कॉल पर कहा जा रहा है कि तुम इतना दिन रह गया, यह ईश्वर की कृपा है। मोबाइल पर कॉल करने वाला आशुतोष शाही से कहता है कि हाथ पैर जो तू मार रहा है। तुम क्या समझ रहा है। तुम जल में रहकर मगर से बैर करेगा।

जबरदस्ती पैसा पहुंचाने की बात

इसके उत्तर में आशुतोष कहता है कि अब भैया इसमें हम क्या कर दिए हैं। अब इसमें हम नहीं रह रहे हैं। इससे हमको फ्री कर दीजिए। कॉल करने वाला आगे कहता है कि तुम हो या नहीं।

जो तुम्हारा फाइनल हुआ है। वो तुमको पहुंचाना पड़ेगा। जमीन से मतलब नहीं, जमीन गई भाड़ में। तू हमारा फजीहत कराकर रख दिया। तुम कहां-कहां और क्या-क्या बोलता है, सब निकल कर आ रहा है।

जान से मारने की धमकी

आरोपी ने आगे कहा कि अपनी फजीहत कराने के लिए हम तुमको रहने देंगे। तुम्हें हल्के में लिया था, लेकिन तुम मेरे लिए नासूर बनते जा रहे हो। अपराधी किसी का हुआ है। तुम इतना दिन रह गया। यह तुम पर ईश्वर की कृपा है। तुम क्या समझा कि फुतुहा और डब्लू झा से बात करा दोगे तो तुम बच जाआगे।

आरोपी ने फोन पर कहा कि पैसा के बारे में बात करो, मेरे कान को अच्छा लगेगा। तुम्हारी आवाज ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है। अब तुम्हारे पास कोई विकल्प नहीं बचा है। सारा विकल्प तुम इस्तेमाल कर चुके हो।