Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लूट का था इरादा तो बाइक व बैग सुरक्षित कैसे? मीनापुर में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की हत्या की कोशिश, कमर में फंसी गोली

Minapur News बिहार के मीनापुर में बदमाशों ने एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली एमआर की कमर के पास फंसी हुई थी। एमआर का इलाज चल रहा है। स्वजन ने लूटपाट में गोली मारने की आशंका जताई है। हालांकि बाइक व बैग घटनास्थल से सुरक्षित मिला है। इससे मामला रंजिश का भी लग रहा है।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 30 Oct 2023 09:06 AM (IST)
Hero Image
मीनापुर में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की हत्या की कोशिश, कमर में फंसी गोली

संवाद सूत्र, मीनापुर/पारू। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के तुर्की में डाक बंगला टोला के पास रविवार को बदमाशों ने मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव मनोज कुमार गुप्ता (50) को गोली मारकर घायल कर दिया।

गोली लगते ही वह गिर गए। मनोज देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी गांव निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य के पति हैं। शोर होने पर लोग जुटे और जख्मी को मीनापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से उन्हें एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

कमर के पास फंसी गोली

गोली उनकी कमर के पास फंसी हुई थी। मीनापुर थाने की पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। एएसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है। होश में आने के बाद बयान दर्ज किया जाएगा। इसके बाद सही कारण का पता चलेगा।

मीनापुर में एक व्यक्ति को गोली लगी है। घायल का इलाज चल रहा है। घटना की जांच कर बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है। - राकेश कुमार, एसएसपी

घायल के भाई ने क्या बताया?

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद एमआर के पिता रामानंद साह, मां इंदू गुप्ता व पत्नी पुष्पा गुप्ता अन्य स्वजन के साथ एसकेएमसीएच पहुंचे। घायल मनोज कुमार गुप्ता के भाई राजेश ने बताया कि पहले एसकेएमसीएच पहुंचे।

बेहतर इलाज के लिए बैरिया के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है। पिता रामानंद साह ने बताया कि मनोज रविवार की शाम काम के सिलसिले मे मीनापुर प्रखंड की विभिन्न दवा दुकानों का विजिट कर वापस शहर लौट रहे थे, तभी बदमाशों ने गोली मार दी।

लूटपाट में गोली मारी?

स्वजन ने लूटपाट में गोली मारने की आशंका जताई है। हालांकि उनकी बाइक व बैग घटनास्थल शनिचरा स्थान के पास सुरक्षित मिला है। मीनापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह लूट का मामला प्रतीत नहीं होता है।

घटना में किसी सामान की लूट नहीं हुई है। पीड़ित की बाइक व बैग सुरक्षित है। होश आने के बाद बयान दर्ज करने की कवायद की जाएगी। इसके बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। आपसी रंजिश में गोली मारने की बात सामने आ रही है। जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं -

Bihar News: घर में एक साथ खुशी और मातम, बेटा BPSC परीक्षा पास कर बना एसडीएम; बीमार पिता की हो गई मौत

'भारत में बंद होने चाहिए मदरसे', रघुराज सिंह बोले- मुसलमानों के एक हाथ में कुरान, तो दूसरे हाथ में कंप्यूटर जरूरी