Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापित करेगा भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट

भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के कोर कमेटी की हुई बैठक। संगठन का विस्तार राज्य के टोले कस्बों तक करने समाज के महापुरुषों की पुण्यतिथि एवं जन्म तिथि को समारोह पूर्वक मनाने का फैसला किया गया। कोर कमेटी की बैठक में समाज के बेहतरी के लिए कई प्रस्ताव पारित किए गए।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Sun, 28 Mar 2021 10:59 AM (IST)
Hero Image
कोर कमेटी की बैठक में समाज के बेहतरी के लिए कई प्रस्ताव पारित किए गए।

मुजफ्फरपुर, जासं। भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का विस्तार राज्य स्तर पर किया जाएगा। शहर में फ्रंट द्वारा भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापित की जाएगी। इस आशय का निर्णय शनिवार को एनएच 28 स्थित फ्रंट के कोर कमेटी की बैठक में लिया गया। अध्यक्षता पूर्व मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने की। संचालन पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने किया। बैठक में विगत सात मार्च को हुए चिंतन शिविर की ऐतिहासिक सफलता पर कोर कमेटी द्वारा समाज के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया गया। कोर कमेटी की बैठक में समाज के बेहतरी के लिए कई प्रस्ताव पारित किए गए। 

पारित प्रस्ताव में मुजफ्फरपुर शहर में भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापित करने, संगठन का विस्तार राज्य के टोले कस्बों तक करने, समाज के महापुरुषों की पुण्यतिथि एवं जन्म तिथि को समारोह पूर्वक मनाने, समाज के गरीब बच्चों का बेहतर पढ़ाई लिखाई हो इसके लिए सरकार द्वारा घोषित राज्य के सभी निजी स्कूल में 25 प्रतिशत आरक्षित स्थान पर नामांकन कराने, समाज के कमजोर लोगों को न्यायालयों में कानूनी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए शीघ्र अधिवक्ताओं की टीम गठित करने, समाज पर किसी भी प्रकार की विपत्ति आने पर प्रभावित परिवार का सुध लेने के लिए क्विक टीम गठित करने,समाज के निर्धन लोगों की शादी, पठन-पाठन,आकस्मिक दुर्घटनाओं के समय आर्थिक मदद करने, संगठन विस्तार के लिए सदस्यता अभियान चलाना शामिल है। बैठक में प्रो. अरुण कुमार, धर्मवीर शुक्ला, सीपी सिंह , लक्ष्मी नारायण सिंह , पीएन सिंह आजाद, राम किशोर सिंह , अरुण कुमार सिंह , हरे राम सिंह , शंभू शरण ठाकुर, सुरेश शर्मा नीरज, विजय चौधरी, दीनबंधु क्रांतिकारी, गीता कुमारी, वीना कुमार आदि शामिल रहे।  

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur News: सहेली का पति बना ' फ्रेंड ' आहिस्ता-आहिस्ता, अब किसी तरह जान बचाने की लगा रही गुहार 

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur: एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह को नियम के विरुद्ध जिला परिषद की जमीन आवंटित

 यह भी पढ़ें: Madhubani: मरा समझकर दुधमुंही बच्ची को ह्यूम पाइप में फेंका, दुर्गा ने दिया सहारा, नाम रखा लक्ष्मी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।