Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: एकतरफा प्यार...देहरादून में मुजफ्फरपुर की युवती के मुंह में डाल दी पिस्टल, तीन बार फायरिंग का प्रयास; ऐसे बची जान

एकतरफा प्यार में मुजफ्फरपुर की युवती को जान से मारने का प्रयास किया गया है। फायर मिस होने से जान बच गई। आरोपित ने युवती को पहले सड़क पर गिराया और उसके मुंह में पिस्टल की नाल डालकर तीन बार फायरिंग का प्रयास किया। वहीं युवती की किस्मत अच्छी थी। इसी बीच दुकानदारों ने आरोपित को पकड़कर उससे पिस्टल छीनी और युवती को बचाया।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 29 Nov 2023 12:47 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण टीम, मुजफ्फरपुर/देहरादून। एकतरफा प्यार में एक युवक ने पटेलनगर स्थित एसजीआरआर विश्वविद्यालय में पढने वाली युवती की सरेबाजार हत्या का प्रयास किया। आरोपित ने युवती को पहले सड़क पर गिराया और उसके मुंह में पिस्टल की नाल डालकर तीन बार फायरिंग का प्रयास किया।

युवती की किस्मत ठीक रही कि तीनों बार पिस्टल लॉक हो जाने से फायर मिस हो गया। इसी बीच, दुकानदारों ने आरोपित को पकड़कर उससे पिस्टल छीनी और युवती को बचाया। लोगों ने आरोपित को जमकर पीटा और पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

आरोपित की पहचान कपिलदीप सिंह निवासी ग्राम सोंधिया जिला खगड़िया (बिहार) के रूप में हुई है। आरोपित रेलवे में नौकरी करता है और देहरादून में तैनात है।

वहीं, युवती की पहचान मुजफ्फरपुर (बिहार) के रूप में हुई है। घटना के बाद देहरादून पुलिस ने मुजफ्फरपुर और खगड़िया के पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया है। साथ ही स्वजन को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

घर में घुसकर सिरफिरे युवक ने डंडे से मार आठ लोगों को किया जख्मी

मुजफ्फरपुर में नगर थाना क्षेत्र के लकड़ीढ़ाही इलाके में एक सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर डंडे से मार एक ही परिवार के आठ लोगों को घायल कर दिया। इसमें दो लोग पिटाई से लहूलुहान हो गए। शोरगुल की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने सिरफिरे युवक को दबोच लिया।

फिर सिरफिरे युवक की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से आरोपित युवक भी घायल हो गया है। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी पहचान हथौड़ी के विशंभरपट्टी निवासी के रूप में हुई है।

वहीं, घायलों में रामजी सहनी, रंजू देवी, संगीता देवी, चंदन कुमार समेत अन्य शामिल है। पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी उन्हें नहीं है। आवेदन मिलने पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- वैशाली में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, बंद घर में ग्रिल से बंधा मिला शव; जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें- मुंगेर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल जीतू को दबोचा; लंबे समय से था फरार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें