Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: रात को घर में सोई हुई थी भाभी, कमरे में जा पहुंचा नशे में धुत्त देवर; बिस्तर में लगा दी आग, फिर...

बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर निवासी महिला सुधा देवी को साेयी अवस्था में उनके बिस्तर में नशेड़ी देवर ने आग लगा दिया। इतना ही नहीं भागने के दौरान आरोपित ने बरामद पर लगी बाइक में भी आग लगा दी। आग की लपटों से किसी तरह से उन्होंने घर से बाहर भाग कर अपनी जान बचाई। इसे लेकर पीड़िता ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी कराई है।

By Aakash Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 23 Dec 2023 09:30 PM (IST)
Hero Image
घर में सोयी महिला के बिस्तर व बाइक में लगाई आग। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर के छीट भगवतीपुर इलाके की निवासी महिला सुधा देवी को साेयी अवस्था में उनके बिस्तर में नशेड़ी देवर ने आग लगा दिया। इतना ही नही भागने के दौरान आरोपित ने बरामद पर लगी बाइक में भी आग लगा दी।

आग की लपटों से किसी तरह से उन्होंने घर से बाहर भाग कर अपनी जान बचाई। इसे लेकर पीड़िता ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी कराई है। इसमें देवर रंजीत सहनी को नामजद आरोपित किया है। अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता ने आवेदन में क्या कहा ?

आवेदन में कहा कि वह अपने घर में सोयी थी। इस दौरान आरोपित ने चोरी-छिपे उनके कमरे में प्रवेश कर बिस्तर में आग लगा दिया। आग की गर्मी से उनकी नींद टूटी, तब वह शोर मचाते हुए घर से बाहर भागी। इस दौरान आरोपित नशेड़ी देवर ने बरामदे में खड़ी बाइक में भी आग लगा दी थी।

जान को खतरे में डाल सकता है आरोपित 

शोरगुल पर जुटे आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। उन्होंने पुलिस को आशंका जतायी कि आरोपित कभी भी उनकी जान को खतरे में डाल सकता है। इससे वह डरी-सहमी है। पीड़ित महिला ने पुलिस से आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें: Bihar: दारोगा परीक्षा देने जा रही छात्रा को उचक्के ने ट्रेन से दिया था धक्का, दाहिना पैर व हाथ कटने से इलाज के दौरान मौत

इंटरनेट मीडिया पर उन्माद फैलाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के सरैया थाना पुलिस ने बसंतपुर उत्तरी पंचायत के दामोदर छपरा गांव निवासी 24 वर्षीय मो. मेराज को इंटरनेट मीडिया पर उन्माद फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

इस संबंध में सरैया थाना अध्यक्ष जय प्रकाश सिंह के द्वारा दर्ज प्राथमिक में कहा गया है कि मेराज ने इंस्टाग्राम पर अपनी आईडी से आपत्तिजनक पोस्ट किया था, जिससे लोगों की भावनाओं को आघात एवं उन्माद फैलने की आशंका थी।

इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। साथ ही उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: जब्त शराब बेंच काली कमाई में मशगूल थे थानाध्यक्ष व मालखाना प्रभारी, SDPO ने रंगे हाथों पकड़ा; IG ने किया बर्खास्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें