Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: आपसी विवाद को लेकर निजी अस्पताल के दो कर्मियों में हो गई भिड़ंत, एक ने तलवार से कर दिया हमला फिर...

आपसी विवाद में अस्पताल के कर्मी पर तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है। मामला मुजफ्फरपुर जिले का है। वहीं इस मामले में पुलिस ने तलवार जब्त कर लिया है। घायल कर्मी ने आरोपित के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। तलवार के वार से अस्पतालकर्मी सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर सुनकर अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई।

By Aakash KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 03 Dec 2023 02:30 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के एमआइटी-बैरिया रोड स्थित एक निजी अस्पताल के दो कर्मियों में भिड़ंत हो गई। इस दौरान तलवार चली। तलवार के वार से अस्पतालकर्मी सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाहर लोगों की जुटी भीड़

शोर सुनकर अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर पहुंचे ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष मोहम्मद आलम ने आरोपित अस्पताल कर्मी उज्ज्वलकांत को गिरफ्तार कर लिया। वह वैशाली जिला के महुआ थाना बानबोहरा गांव का रहने वाला है। घायल अस्पताल कर्मी सुनील कुमार ने ब्रह्मपुरा थाने में प्राथमिकी कराई है।

बताया जा रहा है अस्पताल के दोनों कर्मियों के बीच पहले से आपसी विवाद चल रहा था। कई बार दोनों के बीच मारपीट हो चुकी है। पूर्व में भी कई बार हाथापाई हो चुकी है। शनिवार की सुबह आरोपित उज्ज्वल तलवार लेकर पहुंच गया। उसने सुनील की हत्या की नीयत से उसकी गर्दन पर तलवार से वार कर दिया।

हाथ बुरी तरह से जख्मी

बचने के लिए सुनील ने गर्दन को हाथ से बचाना चाहा। इससे तलवार उसके हाथों में लगी। इससे उसका हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद उसने शोर मचाया तो अस्पताल के अन्य कर्मी ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। वह सभी पर तलवार भांजने लगा। इससे अन्य कर्मी पीछे हट गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आराेपित को तलवार के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष मो.आलम ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- अब सोशल स्टॉक एक्सचेंज से पैसे जुटाएंगे आधा दर्जन एनजीओ, आईपीओ के जरिए उठा सकते हैं 50 लाख तक की पूंजी

यह भी पढ़ें- 4 दिसंबर से झारखंड से चलने वाली 12 जोड़ी ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, ये है वजह; सफर से पहले चेक करें अपडेट