Move to Jagran APP

Bihar News: मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक, एसबीआई की एटीएम काटकर उड़ाया कैश; चोरी के बाद मशीन में लगा दी आग

एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश चोरी करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं मशीन के ऊपर बदमाशों ने आग भी लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग निकले। इस दौरान पुलिस या 112 की टीम को भनक तक नहीं लगी। सूचना के बाद अहियापुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर जांच की।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 05 Nov 2023 12:27 PM (IST)
Hero Image
एसबीआई की एटीएम काट कैश चोरी, आग भी लगाई

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित एसबीआइ की एटीएम को देर रात चोरों ने निशाना बनाया। एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश चोरी कर लिया। यही नहीं मशीन के ऊपर आग भी लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद शातिर भाग निकले।

इस दौरान पुलिस या 112 की टीम को भनक तक नहीं लगी। शनिवार को सूचना के बाद अहियापुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर जांच की। इसके बाद सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने भी मौके पर पड़ताल की। बताया कि कितने कैश की चोरी की गई है, इसका आकलन अभी नहीं हुआ है।

बैंककर्मियों द्वारा इसका आकलन किया जा रहा है। इसके बाद ही कैश चोरी का स्पष्ट आंकड़ा पता लगेगा। वहीं आग लगाने के बारे में पुलिस का कहना है कि यह आंशिक थी।

इससे किसी प्रकार की क्षति नहीं हुई है। बताया गया कि देर रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया। इस दौरान आसपास के लोगों को भी इसकी भनक नहीं लगी। पुलिस की रात्रि गश्ती पर भी सवाल उठ रहे हैं।

खिड़की की जाली काट उड़ा दिया लैपटॉप

इसके अलावा, मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज में निजी मोबाइल कंपनी के कर्मी रवि रंजन कुमार के कमरे की खिड़की की जाली काटकर चोरों ने उनकी बैग चोरी कर ली। इसमें लैपटाप समेत अन्य जरूरी कागजात थे। इस संबंध में पीड़ित ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया कि वह मूल रूप से बरौनी के राजवाड़ा का रहने वाला है। वर्तमान में बीबीगंज में किराए पर कमरा लेकर रहता है। रात को साेने के दौरान चोरों ने खिड़की का जाली काटकर घटना को अंजाम दिया। सुबह नींद खुलने पर इसका पता लगा तो थाने में जाकर आवेदन दिया।

यह भी पढ़ें- अपराधियों ने महिला पार्षद के घर में घुसकर पति को मारी गोली, हालत नाजुक; जांच में जुटी 4 थानों की पुलिस

यह भी पढ़ें- त्योहारी सीजन में बिहार की सभी ट्रेनें रिजर्व! दशहरे से लेकर छठ तक सिर्फ वेटिंग टिकट, अब तत्काल का ही सहारा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।