Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बदमाशों का दुस्साहस, मुजफ्फरपुर में चोरी का विरोध करने पर चाय दुकानदार की आंख में मारी गोली

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बदमाशों ने चोरी का विरोध करने पर चाय दुकानदार की आंख में गोली मार दी है। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया है। सूचना मिलने के बाद कांटी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि चोरी देखने के बाद दुकानदार ने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया। इसपर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 28 Nov 2023 12:33 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयेागी, कांटी। मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत दामोदरपुर रेलवे गुमटी के समीप रविवार की देर रात बदमाशों ने एक चाय दुकानदार को गोली मार दी। गोली उसकी आंख में लगी है। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया है।

सूचना मिलने के बाद कांटी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया गया कि फोरलेन सड़क तथा रेलवे ट्रैक के नजदीक झोपड़ी में चाय की दुकान चलाने वाला सरैया नरगी जीवनाथ गांव के जितेंद्र कुमार (42 वर्ष) अन्य दिनों की तरह रविवार की रात दुकान में ही सोया था।

चोरी देखने के बाद दुकानदार ने मचाया शोर

इसी दौरान रात के करीब ढाई बजे सामने सड़क पर खड़े एक ट्रक में आवाज सुनकर वह बाहर निकला तो देखा कि कुछ बदमाश ट्रक से बैट्री एवं अन्य सामान खोलने की कोशिश कर रहे हैं। दुकानदार ने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया। इसपर बदमाशों ने दुकानदार पर फायरिंग कर दी।

बदमाशों की फायरिंग से दुकानदार की आंख में एक गोली लग गई। वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर अगल-बगल के अन्य दुकानों में सोए लोग जग गए, तथा मौके पर आ गए। भीड़ को नजदीक आता देखकर सभी बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जख्मी दुकानदार को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक देखकर पटना रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि चोरी का विरोध करने पर चाय दुकानदार को बदमाशों ने गोली मार दी है। घायल का इलाज कराया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में ट्रेन और प्लेटफार्म के गैप में गिरी महिला, RPF जवान की सजगता से बची जान

यह भी पढ़ें- छुट्टियों पर फिर छिड़ी सियासत, अब सुशील मोदी ने सीएम नीतीश को घेरा; कह दी बड़ी बात