Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में युवक की पीट -पीटकर हत्या, परिजनों ने शव के साथ किया हंगामा

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। यह घटना रविवार देर शाम की है। व्यक्ति के परिजनों ने शव के साथ हत्या के आरोपित के घर पर जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना मिलने के बाद अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के घरवालों को शांत कराया।

By Sanjiv Kumar Edited By: Subhash Gariya Updated: Tue, 04 Jun 2024 11:53 AM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में युवक की पीट पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर में एक व्यक्ति की पीट- पीटकर हत्या करने  की खबर है। शव को लेकर पीड़ित स्वजन आरोपित के घर पर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शांत कराया।

बताया गया कि रविवार की देर शाम मुस्तफापुर के विजय राय और मुकेश राय के पिता चंदेश्वर राय से लेन-देन की बात को लेकर विवाद हुआ था। इसमें विजय राय, देवेंद्र राय व जैलेसी देवी को मारपीट कर घायल कर दिया गया था। तीनों घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां विजय की स्थिति गंभीर बनी हुई थी।

इलाज के दौरान युवक की मौत

इलाज के दौरान सोमवार की रात विजय की मौत हो गई। इसके बाद स्वजन शव के साथ आरोपित के घर पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे अहियापुर थाने की पुलिस ने जांच की। पुलिस पूछताछ में विजय राय के मामा राजेश राय ने बताया की रुपये के लेन-देन के विवाद में मारपीट कर हत्या कर दी गई है।

अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि पीड़ित स्वजन की ओर से आवेदन नहीं मिला है। आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime News: समस्तीपुर में महिला का नदी में सिर कटा शव मिलने से हड़कंप, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

यह भी पढ़ें: Bihar Crime News: पति का साली पर आ गया दिल, शादी करने के लिए चली ये घिनौनी चाल; फिर...

बिहार के चुनाव परिणाम से जुड़े ताजा अपडेट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।