Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: लोन रिकवरी एजेंटों का आतंक, वसूली के दौरान मैनेजर को पीटकर बाइक और पैसे छीने; विरोध पर दे डाली गोली मारने की धमकी

Bihar News रिकवरी एजेंट ने लोन वसूली के दौरान मैनेजर को पीटा। इसके बाद पैसे भी छिन लिए। विरोध पर लोन वसूली करने वाले युवकों ने लाठी- डंडे से दोनों की पिटाई कर बाइक नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी। घटना को लेकर इलाके में अफरातफरी मच गई। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Sanjiv Kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 17 Jan 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। लोन वसूली में गए रिकवरी एजेंटों ने बाइक की किस्त जमा नहीं करने के आरोप में दो व्यक्तियों की पिटाई कर दी। इसके बाद बाइक व उसके पास से 50 हजार रुपये छीन लिए।

विरोध पर लोन वसूली करने वाले युवकों ने लाठी- डंडे से दोनों की पिटाई कर बाइक नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी। घटना को लेकर इलाके में अफरातफरी मच गई।

स्थानीय लोगों के सहयोग से लोन वसूली में आए दो कर्मियों को पकड़ लिया गया। गुस्साए लोगों ने दोनों की धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

बताते हैं कि जगबंधु कुमार व अजित कुमार नामक व्यक्ति दूसरे परिचित की बाइक लेकर बीबीगंज रोड में जा रहे थे। इसी क्रम में रिकवरी एजेंट वालों ने उसे रोका। कहा कि इस बाइक पर लोन है। किस्त जमा नहीं की है। इसलिए बाइक जब्त करेंगे।

शोरगुल पर लोगों के प्रयास से दो आरोपितों को पकड़ा गया

विरोध पर 15 की संख्या में मौजूद रिकवरी एजेंट ने उसके साथ मारपीट की। दोनों ने कहा कि वाहन मालिक को कॉल कर बुलाते हैं। इस पर उनके पास से कलेक्शन के 50 हजार रुपये छीनकर और उनकी बाइक लेकर भाग गए। शोरगुल पर लोगों के प्रयास से दो आरोपितों को पकड़ा गया।

बता दें कि बाइक से जा रहे दोनों लोग एक कंपनी में काम करते हैं। इसमें एक मैनेजर व दूसरा कर्मचारी है। उसके पास कलेक्शन के 50 हजार रुपये थे। एक कंपनी में कार्यरत पूर्वी चंपारण निवासी मैनेजर जगबंधु कुमार के परिचित ने लोन पर बाइक ली थी।

मामले में उनके द्वारा 15 लोगों के विरुद्ध मारपीट कर लूटपाट का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया है। वहीं दूसरी ओर रिकवरी एजेंट की ओर से भी मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की गई है। सदर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है।

रिकवरी एजेंटों द्वारा आए दिन की जाती है मारपीट

रिकवरी करने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि शहर के जीरोमाइल, रामदयालु, बैरिया व भगवानपुर इलाके में रिकवरी एजेंटों द्वारा प्राय: इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है।

गाड़ी नहीं देने पर रिकवरी एजेंटों द्वारा मारपीट की जाती है। पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बाद भी उनसभी पर पुलिस की ओर से नकेल नहीं कसी जा रही है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'प्रधानमंत्री कौन बनेगा, यह महागठबंधन का विषय नहीं...' Nitish Kumar को लेकर उनके ही मंत्री ने कह दी बड़ी बात

Bihar Crime: पति ने पत्नी का बना लिया अश्लील वीडियो, प्रेमिका को भेजा तो उसने कर दिया वायरल; थाने पहुंच गई महिला फिर...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें