Move to Jagran APP

पत्नी के सामने साली के साथ कर दी बड़ी भूल, मुजफ्फरपुर के युवक को अब हो रहा अफसोस

पीड़ित ने बताया कि मुशहरी थाना क्षेत्र में उसकी ससुराल है। तीन दिन पहले वह चचेरे साले की शादी में शामिल होने वहां गया था। वहीं उसे साली के बारे में किसी ने कुछ बताया। उसने पत्नी के सामने साली से बात की उसके बाद यह सब हो गया।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Sun, 24 Apr 2022 12:53 PM (IST)
Hero Image
पीड़ित ने पुलिस के पास आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। समाज में जीजा और साली का संबंध हंसी-मजाक के लिए जाना जाता है, लेकिन मुजफ्फरपुर में जो कुछ हुआ उसे शायद ही कोई जीजा याद रखना चाहे। मामला इस हद तक पहुंच गया कि अब पीड़ित युवक ने पुलिस के पास आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इतना ही नहीं, उसने आरोपित के खिलाफ सख्त और जल्द कार्रवाई की मांग भी की है। जिस किसी को भी जीजा और साली के इस मामले की जानकारी हो रही है वह अपने-अपने हिसाब से इसके बारे में बातें कर रहा है। पीड़ित युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। सदर अस्पताल में ही उसका इलाज चल रहा है। हालांकि डाक्टरों ने उसको खतरे से बाहर बताया है। 

साली का किसी के साथ प्रेम प्रसंग 

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के युवक की शादी मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ वर्ष पहले ही हुई थी। सबकुछ सही चल रहा था। इस बीच उसे ससुराल से शादी में शामिल होने का निमंत्रण मिला। चचेरे साले की शादी थी। कहा जा रहा है कि वह तीन दिन पहले पत्नी के साथ ससुराल पहुंचा। यहां शादी समारोह में शामिल हुआ और खूब आनंद लिया। इस समारोह में शामिल होने आए अन्य लोग भी आनंद ले रहे थे। इसी बची किसी ने युवक को बताया कि उसकी साली का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। यह बात उसे अच्छी नहीं लगी। उसने यह चीज अपनी पत्नी को बताई। इसके बाद उसने तय किया कि वह साली को गलत रास्ते पर जाने से रोकेगा। उसे समझाएगा।

प्रेमी ने अन्‍य के साथ युवक की प‍िटाई कर दी

पुलिस को दिए अावेदन में पीड़ित ने कहा कि उसने अच्छे मन से अपनी साली को बुलाया। उस समय उसकी पत्नी भी वहीं थी। इसके बाद उसने हो रही चर्चाओं का हवाला देते हुए प्यार-मोहब्बत से दूर रहने की सलाह दी। इससे भविष्य में होने वाली परेशानियों की चर्चा की। प्रेमियों द्वार दिए जा रहे धोखे के बारे में बताया। यह 'ज्ञान' युवक की साली को अच्छा नहीं लगा। उसने अपने प्रेमी को पूरी बात बता दी। उसका प्रेमी कोचिंग संचालक है। इसके बाद तो वह कुछ अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचा और युवक की पत्नी के सामने ही पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे पड़ोस के अन्य लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरी ओर उसने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।