Move to Jagran APP

घर का गेट खोल रही छात्रा से चाबी छीनी, मुंह दबाया और घसीटते हुए कमरे में ले गया...चिंतित करने वाली है मुजफ्फरपुर की घटना

Bihar girl molestation बिहार के मुजफ्फरपुर शहर स्थित माड़ीपुर की घटना। आरोपित ने महिला शिक्षक के घर में घुसकर उनकी बेटी से छेड़खानी की। हंगामा और शोरगुल सुनकर पहुंचे लोगों ने मौके से एक किशोर को दबोच लिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2022 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 03 Sep 2022 01:51 PM (IST)
पुलिस आरोप‍ित को सुधार गृह भेजने की तैयारी कर रही है। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। Bihar Girl Student Molestation: माड़ीपुर इलाके की एक महिला शिक्षक के घर में घुसकर उनकी बेटी के साथ छेडख़ानी की गई। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। घटना को लेकर शोरगुल पर स्थानीय लोग जुटे। इसके बाद मौके से आरोपित एक किशोर को पकड़ लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में छात्रा के पिता ने मझौलिया खेतल के एक किशोर समेत चार को आरोपित किया है। गिरफ्तार किशोर से पूछताछ कर पुलिस उसे सुधार गृह में भेजने की कवायद में जुटी है।

यह भी पढ़ें : गेहूं की जगह चावल देकर क्या आपका राशन डीलर भी दे रहा धोखा...तो जल्द करें ये उपाय 

छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश

दिए गए आवेदन में छात्रा के पिता ने बताया कि उनका ब्रह्मपुरा इलाके में इलेक्ट्रानिक्स पार्ट्स का कारोबार है। उनकी पत्नी सरकारी स्कूल में शिक्षक है। तीन बेटियां हैं। दोपहर घर पर कोई नहीं था। एक बेटी नाना को छोडऩे माड़ीपुर चौक पर गई थी। वहां से लौटने के क्रम में मनचले पीछे लग गए। उस पर फब्तियां कसने लगे। किसी तरह छात्रा वहां से निकलकर घर पहुंची। किशोर भी बाइक से उसके घर पर पहुंचा। गेट खोलने के दौरान उसके हाथ से चाबी छीन लिया। मुंह दबाकर कमरे में ले गया। उसके साथ जबदस्ती करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के छात्र को पापा ने डांटा तो घर से भाग गया, रास्ते में जब भूख लगी तो...इमोशनल करने वाली है पूरी घटना 

एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला

किशोर ने कहा कि छह महीने से तुम्हारे पीछे लगे हैं। तुमको चाहते हैं। माता-पिता को मनाओ। नहीं तो जान से मार देंगे। इस दौरान आरोपित ने छात्रा का मोबाइल भी छीन लिया। इसी बीच उसकी बड़ी बहन कोचिंग से वहां आ गई। यह सब देख वह हैरान हो गई। उसने पिता को काल कर इसकी जानकारी दी। इस बीच शोरगुल पर स्थानीय लोग भी वहां आ गए। लोगों के सहयोग से किशोर पकड़ा गया। सूचना पर पहुंची काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें : कमाल है साहब, 15 मिनट की वाक और 10 हजार हो गए 40 हजार रुपये, बिहार के इस इलाके में तो 'चांदी ही चांदी' है


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.