Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav को सरकारी नौकरियों का पूरा क्रेडिट, RJD के सम्मेलन में CM Nitish Kumar का नाम तक नहीं

बिहार के कृषि मंत्री सर्वजीत ने सरकारी नौकरियों का पूरा क्रेडिट डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को दे दिया है। उन्होंने राजद के एक सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता तक यह पहुंचाएं कि बीजेपी नफरत बांट रही है और तेजस्वी यादव नौकरी। कृषि मंत्री ने यह भी कहा कि अगर केंद्र में उनकी सरकार बनी तो बिहार से बेरोजगारी खत्म कर देंगे।

By Pramod kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 11 Jan 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
Tejashwi Yadav को सरकारी नौकरियों का पूरा क्रेडिट, राजद के सम्मेलन में Nitish Kumar का नाम तक नहीं (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने कहा कि भाजपा देश में नफरत की राजनीति कर रही है। वह लोगों में नफरत बांट रही है जबकि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव युवाओं को नौकरी बांट रहे हैं। राजद कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनता को बताएंगे कि राज्य सरकार ने किस तरह से युवाओं को नौकरी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, मुखिया, सरपंच, वार्ड पंच व विकास मित्रों का वेतन बढ़ाया है। अगर केंद्र में उनकी सरकार बनी तो बिहार से बेरोजगारी खत्म कर देंगे।

ये बातें उन्होंने बुधवार को पार्टी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन में कहीं। इसमें केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों, अनियंत्रित महंगाई, बेरोजगारी, लोकतंत्र को कमजोर करने के प्रयास, बिहार सरकार द्वारा जनहित में उठाए जा रहे कदमों जैसे जाति गणना, आरक्षण का दायरा बढ़ाने एवं अन्य जन कल्याणकारी योजना तथा बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के जनहित से जुड़े संकल्पों पर चर्चा की।

'राजद ए टू जेड की पार्टी है'

इसको संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री वृषिण पटेल ने कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है। सभी जाति व धर्म के लोगों के विकास में पार्टी लगी हुई है। केंद्र सरकार पूंजीपतियों के हाथों का खिलौना बनी हुई है। उनकी योजनाएं जनहित में नहीं होती हैं। सम्मेलन की अध्यक्षता जिला राजद अध्यक्ष रमेश गुप्ता एवं संचालन प्रधान महासचिव सुधीर यादव ने किया।

सम्मेलन को विधायक एवं पार्टी प्रवक्ता भाई बिरेंद्र, पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम, विधायक राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव, चितरंजन गगन, मुकुंद सिंह, पूर्व विधायक डा. अनिल सहनी, मिथिलेश प्रसाद यादव, लालबाबू राम, नंद कुमार राय, छात्र नेता चंदन यादव, डा. सुरेन्द्र यादव, केदार नाथ प्रसाद, पूर्व एमएलसी गणेश भारती, इकबाल मो. शम्मी आदि ने भी संबोधित किया।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या RJD केवल 5 लोकसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव? वाम दल और कांग्रेस ने मिलकर 19 सीटों पर ठोका दावा

ये भी पढ़ें- 'मैं मंगलवार को मंदिर नहीं जाता तो...', Ram Mandir विवाद पर बोले राजद सांसद झा; मेरे और श्री राम के बीच सीधा ताल्लुक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर