Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'पताही से ही 32 वर्ष के लालू-नीतीश के भ्रष्ट शासन का अंत होगा...', कल अमित शाह करेंगे चुनावी शंखनाद

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को यहां चुनावी शंखनाद करेंगे। पताही हवाई अड्डा के मैदान से वह सभा को संबोधित करेंगे। इमसें उत्तर बिहार के जिलों के भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी शामिल होंगे। उनकी सभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सौ से अधिक मजिस्ट्रेट एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ कई बम निरोधक दस्ता और बड़ी संख्या में जवानों को लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Sat, 04 Nov 2023 09:08 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को यहां चुनावी शंखनाद करेंगे। पताही हवाई अड्डा के मैदान से वह सभा को संबोधित करेंगे। इमसें उत्तर बिहार के जिलों के भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

उनकी सभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सौ से अधिक मजिस्ट्रेट एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ कई बम निरोधक दस्ता और बड़ी संख्या में जवानों को लगाया है।

सभा को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा समेत कई नेताओं ने शनिवार को जिले में दर्जनों नुक्कड़ सभाएं कीं।

सभा को लेकर महागठबंधन हमलावर

नेताओं ने कहा कि पताही से ही 32 वर्ष के लालू और नीतीश के भ्रष्ट शासन का अंत होगा। वहीं राजद, जदयू और कांग्रेस के नेताओं ने सभा को लेकर सवाल उठाया है।

विपक्षी नेताओं ने कहा कि पताही हवाई अड्डा से हवाई सेवा की शुरुआत की घोषणा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की थी। अब तक यह चालू नहीं हुई। गृह मंत्री को इसपर जवाब देना चाहिए।

विदित को कि पताही हवाई अड़्डा वैशाली लोकसभा क्षेत्र में आता है। इस लोकसभा क्षेत्र को भाजपा ने अपनी कठिन सीट में शामिल किया है। अगले चुनाव में यहां से अपना उम्मीदवार देने का दावा कर रही है।

इस वर्ष जनवरी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वैशाली लोकसभा क्षेत्र के पारू में सभा कर इसकी जमीन तैयार कर दी थी। गृहमंत्री की सभा से इसपर मुहर लगने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें -  Bihar: समाजवादियों के गढ़ में BJP का भविष्य तलाशेंगे गृह मंत्री शाह, 43 साल के सियासी सूखे को खत्म करने की है कोशिश

यह भी पढ़ें - Amit Shah's Bihar visit: अमित शाह के बिहार दौरे से पहले सियासत तेज, JDU बोली- तारीख नहीं बताएंगे; हवाई जहाज कब उड़ाएंगे?

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।