Move to Jagran APP

बिहार के निर्माता सागर श्रीवास्तव ने मचाया धमाल, बनाई पहली फ़िल्म

बिहार के मुजफ्फरपुर के मूल निवासी निर्माता सागर श्रीवास्तव की यह पहली फिल्म है। और अपनी पहली पिक्चर की रिलीज पर भावनाओं से अभिभूत सागर श्रीवास्तव ने अपने निर्देशक कलाकारों और पूरी टीम को उनके समर्पण और सपोर्ट के लिए दिल से आभार व्यक्त किया। सागर श्रीवास्तव बॉलीवुड में नए एक्टर्स डायरेक्टर्स संगीतकारों और गायकों को भी अवसर देना चाहते हैं।

By Jagran News Edited By: Anurag Mishra Updated: Sat, 19 Oct 2024 10:18 PM (IST)
Hero Image
बिहार के मुजफ्फरपुर के मूल निवासी निर्माता सागर श्रीवास्तव की यह पहली फिल्म है।

 हिंदी सिनेमा के दर्शक अनोखी कहानियों और दिलचस्प शीर्षक वाली फिल्मों की ओर तेजी से आकर्षित हो रहे हैं। फिल्म क्रिस्पी रिश्ते भी इसका अपवाद नहीं है। अपने नाम के अनुसार, यह फिल्म एक शानदार अनुभव प्रदान करती है। जगत सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित एवं सागर श्रीवास्तव द्वारा निर्मित क्रिस्पी रिश्ते के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल ही में मुंबई में आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में न केवल निर्माता और निर्देशक बल्कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दिलजोत, मनमीत कौर और बृजेंद्र काला के साथ संगीतकार और गायक भी मौजूद थे। निर्देशन के अलावा, जगत सिंह ने फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई है।

बिहार के मुजफ्फरपुर के मूल निवासी निर्माता सागर श्रीवास्तव की यह पहली फिल्म है। और अपनी पहली पिक्चर की रिलीज पर भावनाओं से अभिभूत सागर श्रीवास्तव ने अपने निर्देशक, कलाकारों और पूरी टीम को उनके समर्पण और सपोर्ट के लिए दिल से आभार व्यक्त किया। सागर श्रीवास्तव बॉलीवुड में नए एक्टर्स, डायरेक्टर्स, संगीतकारों और गायकों को भी अवसर देना चाहते हैं।

क्रिस्पी रिश्ते की खास बात इसका प्रभावशाली संगीत है, जिसमें बॉलीवुड की कुछ सबसे प्रसिद्ध आवाजों द्वारा गाए गए 15 गाने हैं। इनमें से एक ट्रैक विशेष रूप से यादगार है, जिसमें दिवंगत केके की सुरीली आवाज़ शामिल है, यह गीत उनके आखरी कुछ गीतों में से एक है। फिल्म के संगीत को श्रेया घोषाल, मोहित चौहान, पापोन, साबरी ब्रदर्स, जुबिन नौटियाल, नक्काश अजीज, ऋचा शर्मा और अल्तमश फरीदी जैसे बेहतरीन सिंगर्स की आवाज़ ने असाधारण बनाया है।

जगत सिंह, जो प्रकाश झा की लिपस्टिक अंडर माई बुर्का और जय गंगाजल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, जयपुर के रहने वाले हैं और क्रिस्पी रिश्ते के साथ अपने निर्देशन कैरियर की शुरुआत कर रहे हैं। उन्होंने न केवल फिल्म लिखी और निर्देशित की, बल्कि मुख्य भूमिका भी निभाई। इस प्रोजेक्ट के बारे में जगत सिंह ने बताया कि क्रिस्पी रिश्ते की शुरुआत एक शॉर्ट फिल्म के रूप में हुई थी। हालाँकि, एक बार जब निर्माता सागर श्रीवास्तव बोर्ड पे आए, तो उन्होंने इसे एक फीचर फिल्म में बदलने का फैसला किया। रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, जगत सिंह ने सागर श्रीवास्तव के अटूट सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया और अब फिल्म सफलतापूर्वक जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है।

निर्देशक और अभिनेता जगत सिंह ने क्रिस्पी रिश्ते को एक भावनात्मक कहानी के रूप में बयान किया है जो रिश्तों की पेचीदगियों और जटिलताओं को उजागर करती है, और दर्शकों को पसंद आने की गारंटी देती है। हालांकि फिल्म में 15 गाने हैं, लेकिन उनमें से कोई भी लिप-सिंक नहीं किया गया है। इसके बजाय, प्रत्येक गीत कथा को आगे बढ़ाने का काम करता है, कहानी को बढ़ाने के लिए संवाद या बैकग्राउंड म्युज़िक के रूप में गाने आते हैं।

स्ट्राइक फिल्म्स और प्राइम ओमकारा प्लस प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित, क्रिस्पी रिश्ते में जगत सिंह, दिलजोत, मनमीत कौर, रोनित कपिल, मुरली शर्मा, बृजेंद्र काला, श्रुति उल्फत, भूपेश सिंह, रवि झंकाल, पायल वाधवा, अशोक कुमार बेनिवाल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।