Move to Jagran APP

बिहार STF ने 3 लाख इनामी कुख्यात बदमाश ओंकार सिंह को किया गिरफ्तार, आशुतोष शाही हत्याकांड में रहा है शामिल

बिहार एसटीएफ ने मुजफ्फरपुर में छापेमारी कर तीन लाख रुपये के इनामी बदमाश रंजन ओंकार सिंह को गिरफ्तार किया है। ओंकार ने गैंगस्टर मंटू शर्मा और गोविंद शर्मा व अन्य के साथ मिलकर जुलाई 2023 में आशुतोष शाही और उसके तीन बॉडीगार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मंटू और गोविंद को एसटीएफ ने पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

By Sanjiv Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 30 May 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
बिहार एसटीएफ ने इनामी बदमाश ओंकार सिंह को किया गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)

जागरण टीम, मुजफ्फरपुर। बिहार एसटीएफ की टीम ने मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना क्षेत्र में छापेमारी कर तीन लाख रुपये के इनामी बदमाश रंजन ओंकार सिंह उर्फ रणजय ओंकार को गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ की ओर से जारी प्रेस विज्ञिप्त में इसकी जानकारी दी गई है। मूल रूप से बेगूसराय के मझौल का रहने वाला है, लेकिन वर्तमान में मिठनपुरा के पीएनटी कॉलोनी रोड में रहता था।

गैंगस्टर मंटू शर्मा और गोविंद शर्मा समेत अन्य के साथ मिलकर जुलाई 2023 में जमीन कारोबारी आशुतोष शाही और उसके तीन निजी अंगरक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मंटू शर्मा व गोविंद को एसटीएफ द्वारा पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

ओंकार के खिलाफ जिले के मिठनपुरा समेत अन्य थाने में हत्या, रंगदारी समेत अन्य मामले के तहत प्राथमिकी दर्ज है। पूछताछ में इस गिरोह के और कई गुर्गें के नाम व ठिकाने का पता चला है। पुलिस उसकी निशानेदही पर छापेमारी कर रही है।

चार माह से फरार गोलीकांड का आरोपित गिरफ्तार

पश्चिमी चंपारण की चनपटिया पुलिस ने कैथवलिया गोलीकांड के नामजद आरोपित पंकज कुमार उर्फ पंकज चौधरी को गुप्त सूचना पर गुरुवार की दोपहर चनपटिया बाजार से गिरफ्तार किया है। वह चनपटिया थाना कांड संख्या 30/24 में फरार था। पंकज चनपटिया थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव का रहनेवाला है।

थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि वह पिछले चार माह से फरार चल रहा था। वही इस कांड के वांछित अभियुक्त सोनू चौधरी अब भी फरार चल रहा है। पुलिस मुख्यालय ने सोनू की गिरफ्तारी पर एसटीएफ का गठन एवं 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

बता दें कि विगत 24 जनवरी को कैथवलिया चौक के पास भूमि विवाद में पंकज चौधरी एवं उसके साथियों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की थी।

कैथवलिया निवासी ओमप्रकाश प्रसाद ने आरोप लगाया था कि हमलावरों ने उसके निर्माणाधीन घर में फायरिंग करते हुए घुसे और तोड़फोड़ की।

15 से 20 राउंड हवा में फायरिंग कर जमीन खाली कर देने की चेतावनी दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया था।

यह भी पढ़ें: Bihar Gangster Rakesh Rai: कुख्यात राकेश राय की बढ़ी मुश्किलें, अभी बक्सर जेल में ही कटेगी रातें

Muzaffarpur Water Crisis: भीषण गर्मी के बीच मुजफ्फरपुर में गहराया जलसंकट, पीने के बानी के लिए तरस रही एक चौथाई आबादी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।