Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में घर के बाहर टहल रही छात्रा अचानक गायब, स्‍वजन बोले-बाइक रुकने की आयी थी आवाज

Muzaffarpur crime मुजफ्फरपुर के मोतीपुर की घटना। दरवाजे पर टहल रही लड़की आख‍िर कैसे हुई गायब चल रही जांच पड़ताल। स्वजनों ने अपहरण की दर्ज कराई है प्राथमिकी। पुलिस ने जुनेदा गांव से शत्रुघ्न सहनी नाम के व्‍यक्ति को किया गिरफ्तार।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Updated: Sat, 21 May 2022 04:43 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में छात्रा के गायब होने की चल रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। मोतीपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। एक किशोरी अपने घर के सामने से अचानक गायब हो गई। दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्र बीती रात खाना खा कर घर के बहार अपने दरवाजे पर टहलने गयी थी। घर के पास अचानक दो बाइक रुकने की आवाज़ सुनाई दी। आवाज़ लगा कर बहार टहल रही किशोरी से पूछा तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। ऐसे में घर के अन्य सदस्य बहार देखने गए की कौन इतनी रात को आया है तो उन्हें बाइक पर अज्ञात लोगों के साथ अपनी बेटी को जाते देखा। बाइक का पीछा करने की नाकाम कोशिश के बाद आसपास काफी देर तक खोजबीन हुई मगर ना उन बाइक सवारों का कुछ पता चला ना ही लड़की का। इसके बाद परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। तथा संदेह के आधार पर एक की गिरफ्तारी भी हुई है। मामला मोतीपुर के एक वार्ड से दसवीं की छात्रा का अपहरण करने का है। लड़की के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में कहा है कि पुत्री खाना खाने के बाद दरवाजे पर टहल रही थी। इसी दौरान दो बाइक पर सवार आरोपित आए और उसे जबरन बाइक पर बैठा कर साथ ले गए। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि जुनेदा गांव से शत्रुघ्न सहनी को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

अपहरण का कारण तलाशने में जुटी पुलिस

मोतीपुर पुलिस लड़की के गायब होने का हर तरह से जांच पड़ताल कर रही है। पड़ोस में रहने वाले लोग भी तरह तरह की आशंकाएं जाता रहे हैं। सूत्रों को भी लगा कर जानकारी जुटाई जा रही है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग व पारिवारिक दुश्मनी के एंगल से जांच जांच की जा रही है। कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं, और शक के घेरे में आने वाले तमान लोगों की शिनाख्त के साथ पूछताछ की प्रक्रिया भी जारी है। अगर अपहरणकर्ताओं फिरौती के लिए कॉल किया तो उसके आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।