Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरपुर: बैंक से पैसे निकाल लौट रहे कारोबारी से आठ लाख रुपए छीनकर भागे बाइक सवार बदमाश, एक्‍शन में आई पुलिस

मुजफ्फरपुर में बैंक से कैश निकालकर निकले कारोबारी सनोज कुमार से आठ लाख रुपये छीनकर बदमाश भाग निकले। सूचना के बाद सदर पुलिस जांच में जुटी है। घटना शहर के सदर थाना क्षेत्र के चंद कदमों की दूरी पर भगवानपुर इलाके की है। सदर थानेदार कुंदन कुमार ने घटना की पुष्टि की है। कहा कि बैंक और आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Thu, 17 Aug 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
बैंक से पैसे निकाल लौट रहे कारोबारी से आठ लाख रुपए छीनकर भागे बाइक सवार बदमाश (पीड़‍ित की फोटो)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता: मुजफ्फरपुर में बैंक से कैश निकालकर निकले कारोबारी सनोज कुमार से आठ लाख रुपये छीनकर बदमाश भाग निकले। सूचना के बाद सदर पुलिस जांच में जुटी है। घटना शहर के सदर थाना क्षेत्र के चंद कदमों की दूरी पर भगवानपुर इलाके की है।

सदर थानेदार कुंदन कुमार ने घटना की पुष्टि की है। कहा कि बैंक और आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला जा रहा है। इसके आधार पर बाइक सवार बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। बताया गया कि कारोबारी बैंक में कैश निकासी करने को गए थे।

पहले भी हो चुकी इलाके में छिनतई

कैश निकासी कर जैसे ही निकले। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश ने उनके हाथ से रुपए वाला बैग छीन लिया। शोर मचाने के बाद स्थानीय लोग जुटे, ले‍किन तब तक बदमाश भाग निकले। बता दें कि इसके पूर्व भी बैंक के समीप छिनतई की घटनाएं हो चुकी है।

बावजूद पुलिस की ओर से बदमाशों पर नकेल कसने को लेकर रणनीति नहीं तैयार की जा रही है। इसके कारण बाइकर्स बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर