Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े महिला को मारी गोली; वारदात के बाद सभी फरार

Muzaffarpur Crime मुजफ्फरपुर के बेला में बाइक सवार बदमाशों ने फैक्ट्री की एक महिला कर्मी को गोली मार दी जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और आरोपी की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Published: Tue, 25 Jun 2024 02:56 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 02:56 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े महिला को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के बेला थाना क्षेत्र स्थित बियाडा इलाके में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। महिला के पेट में तीन गोली लगी है। गोलियों की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग दौड़े। लोगों से घिरते देख बाइकर्स बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित मौके पर पहुंचकर जांच की। आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला गया। इसमें बाइकर्स बदमाश की तस्वीर कैद है। इसके आधार पर पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बताया गया कि रामबाग इलाके की संस्कृति समृद्धि स्कूटी से बेला स्थित फैक्ट्री में रोज दिन की तरह डयूटी पर जा रही थी। इसी क्रम में फैक्ट्री के समीप पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन बदमाशों ने महिला को देखते ही गोली मार दी। गोली लगने के बाद महिला स्कूटी से गिर गई। इसके बाद बदमाश पास में पहुंचकर फिर दो गोली मारी।

गोली लगने के बाद आसपास के लोग पहुंचे। इस दौरान बदमाशों द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई। पुलिस ने मौके से तीन खोखा और दो कारतूस जब्त की है।

महिला मेहरोत्रा प्राइवेट कंपनी में काम करती

बता दें कि महिला मेहरोत्रा इंजीनियरिंग वर्क प्राइवेट लिमिटेड में काम करती है। स्थानीय लोगों की मदद से महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन बदमाश हाई स्पीड बाइक से आए थे, जिसमें से दो बदमाश बाइक पर सवार थे। एक ने इस घटना को अंजाम दिया। कुछ महीने पहले भी उस महिला के साथ मारपीट व छिनतई की घटना उसी जगह पर हुई थी।

ये भी पढ़ें-

बिहार में लगातार गिर रहे पुल, अब परिवहन विभाग ने उठाया बड़ा कदम; 100 करोड़ की लागत से होगा ये काम

Bhagalpur Monsoon 2024: रक्सौल में ही ठिठका मानसून, वर्षा के लिए अभी और करना होगा इंतजार; पढ़ें IMD का अपडेट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.