Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur Crime News : मुजफ्फरपुर में मार्निंग वाक से लौट रही महिला से छीनी चेन, CCTV में कैद हुई वारदात

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा में सुबह टहलने के बाद अपने घर लौट रही महिला के गले से बाइक सवार बदमाशों ने चेन झपट ली। महिला मोहल्ले में ही सड़क किनारे खड़ी थी इसी दौरान यह घटना घटी। महिला से चेन छीने जाने की यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दोनों बाइक सवार ने हैलमेट नहीं लगाया था।

By Arun Kumar JhaEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 14 Sep 2023 11:55 AM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में मार्निंग वाक से लौट रही महिला से छीनी चेन

Muzaffarpur Crime News : जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मिठनपुरा थाना के शंकर नगर की डा. कुलदीप कौर गली में बुधवार को मार्निंग वॉक से घर लौट रही सरोज देवी के गले से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन झपट ली।

चेन बचाने व बाइक सवार को पकड़ने के दौरान वे सड़क पर गिर गईं। इससे वे घायल हो गईं। मोहल्ला में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वारदात कैद हो गई। हालांकि उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी है।

आगे जाकर पीछे लौटकर बाइक सवार ने झपटी चेन

सरोज देवी ने बताया कि बुधवार की सुबह लगभग सात बजे वे जिला स्कूल मैदान से टहल कर घर लौट रही थी। एक बाइक पर दो युवक उधर से गुजरे।

इस पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। मोहल्ला में वहीं रूक कर एक पेड़ को देखने लगी।उसी दौरान पहले से गुजरे बाइक सवार दोनों युवक लौट कर आए।

हालांकि, उनका ध्यान तब भी उस पर नहीं था। बाइक सवार पास आया। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उनके गले से सोने की चेन खींच ली।

उन्होंने चेन बचाने व बाइक को पीछे से पकड़ने का प्रयास किया। इस पर उसने बाइक की रफ्तार को बढ़ा दिया। इससे वह सड़क पर गिर गई। जिस कारण उन्हें चोटें भी आईं।

उनके गिरते ही बाइक सवार भाग निकला। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दोनों बाइक सवार का चेहरा साफ दिख रहा है।

बाइक चला रहा युवक सफेद रंग की व पीछे बैठा युवक काले रंग की शर्ट पहने हुए है। बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था। बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: बाइक सवारों ने युवक से की लूट, पुलिस ने पहले टरकाया फिर चोरी में की रिपोर्ट दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर