Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्वी चंपारण में सीएसपी संचालक को मारी गोली, हालत गंभीर

बाइक की डिक्की से रुपये निकाल भाग निकले बदमाश, मौके से मिली जख्मी की बाइक। चिंताजनक स्थिति में पटना ले जाए गए सीएसपी संचालक।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Thu, 27 Dec 2018 07:01 PM (IST)
Hero Image
पूर्वी चंपारण में सीएसपी संचालक को मारी गोली, हालत गंभीर

मोतिहारी, जेएनएन। पूर्वी चंपारण के केसरिया थानाक्षेत्र के दरमाहा गांव के पास गुरुवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक को गोली मार दी। जख्मी सीएसपी संचालक मौके पर ही गिर गए। बदमाशों ने उनकी बाइक की डिक्की से रुपये निकाल लिया और बाइक को मौके पर ही छोड़कर भाग निकले। बताया गया है कि दिलावरपुर निवासी शशिकांत पांडेय दरमाहा भारतीय स्टेट बैंक से पैसे की निकासी कर अपने केंद्र पर लौट रहे थे।

 इस बीच दरमाहा गांव से सटे विष्णु सिंह के पोखरा के पास जैसे ही श्री पांडेय पहुंचे। पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने काफी क्लोज रेंज से उनके सीने में गोली मार दी। बाइक ले लिया। घटनास्थल से कुछ दूर आगे जाने के बाद बाइक की डिक्की से पैसा निकाल लिया। बाइक सड़क किनारे गन्ना के खेत में छोड़कर फरार हो गए।

 सीएसपी संचालक की सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें तत्काल ग्रामीणों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र साहेबगंज ले गए। वहां से चिंताजनक स्थिति में पटना ले जाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शैलेन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच प्रारंभिक जानकरी ली। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सीएसपी संचालक के पास थे 60 हजार रुपये

सीएसपी संचालक पर हमले की सूचना मिलने के साथ क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। ग्रामीणों के अनुसार अपने जीवन-यापन के लिए दिलावरपुर पांडये टोला निवासी रमेश पांडये के पुत्र शशिकांत पांडये नरायणपुर चौक पर भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। गुरुवार को सीएसपी के लिए दरमाहा भारतीय स्टेट बैंक से 60 हजार रुपये की निकासी की। आगे बढ़ने के साथ पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार रुपये लूट दहशत फैला दिया।

विशेष पुलिस टीम का गठन

घटना के बाद तत्काल पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया है। टीम में चकिया पुलिस निरीक्षक संजय कुमार सिंह, केसरिया थानाध्यक्ष संजीव कुमार व कल्याणपुर थानाध्यक्ष धीरज कुमार व अन्य शामिल हैं। टीम अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है।

 चकिया (पूचं.) के पुलिस उपाधीक्षक शैलेंद्र कुमार ने कहा कि सीएसपी संचालक से 60 हजार रुपये लूटे गए हैं। जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाया गया है। पुलिस की विशेष टीम छापेमारी कर रही है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।