Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एथलेटिक्स प्रतियोगिता: डीएवी महाराजगंज ओवरआल चैंपियन, समस्तीपुर को दूसरा स्थान

Muzaffarpur News प्रत‍ियोग‍िता में द‍िखा कई रोमांचक मुकाबला। मुजफ्फरपुर में पुरस्कार वितरण के साथ डीएवी क्लस्टर -थ्री एथलेटिक्स प्रतियोगिता संपन्न। अन्नू कुमार बालक वर्ग एवं अनामिका आनंद बालिका वर्ग में बेस्ट एथलीट। महाराजगंज टीम का शानदार प्रदर्शन।

By Jagran NewsEdited By: Dharmendra Kumar SinghUpdated: Mon, 10 Oct 2022 09:53 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर में व‍िजेता पुरस्‍कार के साथ ख‍िलाड़ी। फोटो-जागरण

मुजफ्फरपुर,जागरण संवाददाता। पुरस्कार वितरण के साथ दो दिवसीय डीएवी क्लस्टर-थ्री एथलेटिक्स प्रतियोगिता सोमवार को झपहां स्थित तिरहुत फिजिकल कालेज मैदान में संपन्न हुई। प्रतियोगिता में सर्वाधिक पदक हासिल कर डीएवी महाराजगंज की टीम ओवरआल चैंपियन बनी। समस्तीपुर डीएवी की टीम दूसरे स्थान पर रही। वहीं प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए डीएवी महाराजगंज के अन्नू कुमार बालक वर्ग एवं डीएवी डुमरा सीतामढ़ी की अनामिका आनंद बालिका वर्ग में बेस्ट एथलीट बनीं। फिजिकल कालेज के प्राचार्य डा. सुशील कुमार सिंह, डीएवी समस्तीपुर के प्राचार्य नीरज कुमार सिंह, डीएवी बखरी के प्राचार्य अनिल कुमार ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। आयोजन को सफल बनाने में डीएवी विद्यालय बखरी के शारीरिक शिक्षक बीके सिंह, संजीव सिंह, निशांत, रवि कुमार और अलका सिन्हा ने योगदान दिया।

दूसरे दिन के स्पर्धा का परिणाम इस प्रकार रहा 

200 मीटर रेस बालक वर्ग में नरकटियागंज के अकीब खान ने प्रथम एवं सिवान के आशीष कुमार रंजन ने द्वितीय तथा बालिका वर्ग में डीएवी थावे की श्रेयसी कुमारी ने प्रथम एवं समस्तीपुर की अचल ने द्वितीय, 400 मीटर रेस बालक वर्ग में रुन्नीसैदपुर के शुभम सुमन ने प्रथम एवं महाराजगंज के हरजीत ने द्वितीय तथा बालिका वर्ग में समस्तीपुर की अचल ने प्रथम एवं सिवान की अलविया अकील ने द्वितीय, 800 मीटर रेस में महाराजगंज के अन्नू कुमार सिंह ने प्रथम एवं सिवान के आदित्य कुमार ने द्वितीय तथा बालिका वर्ग में डुमरा सीतामढ़ी की अनामिका आनंद ने प्रथम एवं समस्तीपुर की खुशी कुमारी ने द्वितीय, चार गुने 400 मीटर रिले दौड़ बालक बालक वर्ग में डीएवी महाराजगंज की टीम ने प्रथम एवं डीएवी सिवान की टीम ने द्वितीय स्थान हासिल किया।

वहीं लंबी कूद बालक वर्ग में सिवान के आदित्य कुमार ने प्रथम एवं अंकित कुमार पंडित ने द्वितीय तथा बालिका वर्ग में डुमरा सितामढ़ी की अनमिका आनंद ने प्रथम एवं डीएवी नरहन की काजल कुमारी ने द्वितीय, हाई जंप बालक वर्ग में समस्तीपुर के तुषार भूषण ने प्रथम एवं डीएवी कांटी के यशवर्द्धन शर्मा व मोतिहारी के विष्णुकांत सिंह ने द्वितीय तथा बालिका वर्ग में महाराजगंज की निशु कुमारी ने प्रथम एवं समस्तीपुर की रौशनी सिंह ने द्वितीय, डिस्कस थ्रो बालक वर्ग में महाराजगंज के मिलन कुमार ने प्रथम एवं डीएवी मालीघाट के चंदन कुमार ने द्वितीय तथा बालिका वर्ग में डीएवी मालीघाट की प्रिया सिंह ने प्रथम एवं महाराजगंज की सौम्या राज ने द्वितीय स्थान हासिल किया।