Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भलाई का जमाना नहीं रहा... अंजान को मोबाइल देना पहुंचा देगा जेल, बिहार का ये मामला जान सिर पकड़ लेंगे

Muzaffarpur News कई बार कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिन्हें जानकर लगता है कि अब वाकई भलाई का जमाना नहीं रहा है। बिहार के अहियापुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां आरोपितों ने रिक्शावाले से मोबाइल मांगकर फिरौती की रकम मांगी थी। पुलिस ने आरोपितों को दबोच लिया है लेकिन लोगों से किसी अपरिचित को मोबाइल नहीं देने की अपील भी की है।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 20 Oct 2023 11:38 AM (IST)
Hero Image
भलाई का जमाना नहीं रहा... अंजान को मोबाइल देना पहुंचा देगा जेल, बिहार का ये मामला जान सिर पकड़ लेंगे

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। अहियापुर से अपहृत छात्र के मामले में अपहर्ताओं द्वारा रिक्शावाले से मोबाइल मांगाकर फिरौती की रकम मांगने के लिए कॉल किया गया था।

एसएसपी राकेश कुमार ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि इस घटना से सभी को सबक लेने की जरुरत है, ताकि आप कभी किसी परेशानी में नहीं फंसे।

अंजान को मोबाइल नहीं देने की अपील

एसएसपी राकेश कुमार ने आमलोगों से अपील करते हुए कहा है कि किसी भी अपरिचित को बात करने के लिए मोबाइल नहीं दें। अगर ऐसा आप करते हैं तो आपकी परेशानी बढ़ सकती है।

एसएसपी ने कहा कि आपके मोबाइल से किसको कॉल किया गया है। कॉल करने वाला कौन है। यह सब आप नहीं जानते हैं। ऐसे में, जब भी आपसे कोई व्यक्ति किसी तरह की समस्या बताते हुए बात करने के लिए आपसे मोबाइल मांगे तो आप नहीं दें।

श्लोक के पिता ने कहा- थैंक्यू मुजफ्फरपुर पुलिस

इधर, अपहृत पुत्र की बरामदगी के बाद पप्पू कुमार ने कहा कि अपहर्ताओं ने जो फिरौती कि राशि मांगी थी। वह उनके लिए काफी थी। पुलिस अधिकारी उसे विश्वास दिला रहे थे कि इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

वे अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके पुत्र को सकुशल बरामद कर लेंगे। उन्हें भी पुलिस अधिकारियों पर पूरा भरोसा था। उन्होंने पुत्र की सकुशल बरामदगी पर एसएसपी समेत पूरी टीम को थैंक्यू कहा।

ये भी पढ़ें -

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय लूट केस सुलझा, जूता-चप्पल समेत सारा सामान बरामद; एक को पकड़ा... उसने अन्यों के ठिकाने उगले

प्रेम-विवाह ने ले ली दरभंगा के युवक की जान, लड़की के घर के सामने खाया जहर; स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर