Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: अशिक्षित हो या शिक्षित कोई नहीं सुरक्षित, डॉक्टर से 40 हजार रुपये की ठगी; दिल्ली की कंपनी ने इस तरह ठगा

Bihar News रामबाग इलाके के डॉ . अरविंद कुमार 40 हजार रुपये की ठगी का शिकार हो गए। डॉक्टर ने दिल्ली की एक नौकरानी उपलब्ध कराने वाली कंपनी से नौकरानी के लिए संपर्क किया था। कंपनी का एजेंट नौकरानी डॉक्टर के घर पर लेकर आया और एडवांस 40 हजार रुपये ले गया। इसके बाद नौकरानी घर से भाग गई ।

By Aakash KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 17 Sep 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Bihar: डॉक्टर से 40 हजार रुपये की ठगी; दिल्ली की कंपनी ने ठगा

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : ऐसा नहीं है कि अशिक्षित ही ठगी का शिकार होते हैं। पढ़ें-लिखे लोग भी आजकल ठगी के जाल में फस जाते हैं।

घर में नौकरानी उपलब्ध कराने के नाम पर रामबाग इलाके के डॉ. अरविंद कुमार से 40 हजार रुपये की ठगी कर ली गई है। डॉक्टर ने मिठनपुरा थाने में ठगी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू

प्राथमिकी मे नौकरानी उपलब्ध कराने वाली दिल्ली की एक कंपनी के एजेंट और नौकरानी को आरोपित बताया गया है। मिठनपुरा थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

40 हजार रुपये देने के बाद घर से भाग गई नौकरानी

आवेदन में कहा गया है कि उनके घर पर काम करने के लिए एक नौकरानी की आवश्यकता थी। इसके लिए उन्होंने दिल्ली की एक नौकरानी उपलब्ध कराने वाली कंपनी से मोबाइल से संपर्क किया था।

इसके बाद उनके पते पर उक्त कंपनी का एजेंट एक लड़की के साथ आया। एजेंट नौकरानी उनके घर पर छोड़कर बतौर एडवांस उनसे 40 हजार रुपये लिए।

यह भी पढ़ें - Bihar: अमित शाह के बयान के निकल रहे कई मायने, सत्ता परिवर्तन के कयास को मिली हवा

इसके दूसरे दिन नौकरानी घर से भाग गई। इसके बाद डॉक्टर ने कंपनी के नंबर और एजेंट को कॉल की, तब पता चला कि दोनों नंबर बंद हैं। इसके बाद डॉक्टर को अपने साथ हुए ठगी का पता चला।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें