Move to Jagran APP

Vijay Kumar Sinha: 'विकास नहीं, नरसंहार का बना रिकॉर्ड', जनसभा में लालू-राबड़ी सरकार पर गरजे डिप्टी CM

बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने वैशाली संसदीय क्षेत्र की एनडीए प्रत्याशी वीणा देवी के समर्थन में वोट मांगा। डिप्टी सीएम ने प्रखंड के कमलपुरा और पारू बाबू टोला गांव में सभाओं को संबोधित भी किया। उन्होंन 15 सालों तक शासन करने वाली लालू-राबड़ी सरकार में लूट हत्या दुष्कर्म और घोटाले ने बिहार को बदनाम करने का भी आरोप लगाया।

By Shiv Shankar Vidyarthi Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 21 May 2024 12:19 AM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 12:19 AM (IST)
संबोधित करते डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा

संवाद सहयोगी, पारू (मुजफ्फरपुर)। 15 सालों तक शासन करने वाली लालू-राबड़ी सरकार में लूट, हत्या, दुष्कर्म और घोटाले ने बिहार को बदनाम करने का काम किया है। लालू के राज में विकास नहीं नरसंहार का रिकॉर्ड बना है। ऐसे नेताओं से सतर्क रहने की जरूरत है।

ये बातें बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने वैशाली संसदीय क्षेत्र की एनडीए प्रत्याशी वीणा देवी के समर्थन में प्रखंड के कमलपुरा और पारू बाबू टोला गांव में सभाओं में कहीं।

पीएम मोदी पर ये बोले डिप्टी सीएम

उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र भाई मोदी ने भारत को दुनिया के नक्शे पर एक मजबूत और विकसित राष्ट्र के रूप मे स्थापित कर दिया। बिहार को विकसित बिहार बनाने के लिए भ्रष्टाचारी को सबक सिखाने के लिए एनडीए प्रत्याशी को ही वोट करें।

विधायक राजू कुमार सिंह ने कहा कि जातिवाद से ऊपर उठकर देश ही नहीं दुनिया में भारत को सम्मान दिलाने वाले पीएम नरेंद्र भाई मोदी के नाम पर वोट करें।

'एक-एक वोट देश को मजबूत और विकसित भारत बनाने में करेगा सहयोग'

एक-एक वोट देश को मजबूत व विकसित भारत बनाने मे सहयोग करेगा। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजेश कुमार ओझा उर्फ गुड्ड ओझा ने की। मौके पर सुकूल ठाकुर, सजला झा, निशा, विरेन्द्र सिंह, राजकुमार साह, चुननू ठाकुर, मुकुल ठाकुर आदि थे।

इस बार लालू प्रसाद यादव की राजनीतिक जमीनदारी व विश्वसनीयता समाप्त हो जाएगी। साथ ही 2025 में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में इनका अस्तित्व समाप्त हो जाएगा। ये बाते गोरीगामाडीह में प्रेसवार्ता में उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहीं।

उन्होंने कहा कि पूरा क्षेत्र मोदीमय है। मोदी जी के द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए बिहार की जनता प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के संकल्प को पूरा कराने के लिए संकल्पित है।‌

राजद पर लगाए ये आरोप

राजद किसी समाज का हितैषी नहीं है। राजद का संस्कार और संस्कृति भ्रष्टाचारी, आतंकवादी, अपराधी, उग्रवादियों को संरक्षण देना है। कमलपुरा से सड़क मार्ग से आने के क्रम ने समाज के कुछ युवकों द्वारा राजद जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के बारे में कहा कि कुछ लोग दिग्भ्रमित हो गए हैं।

श्रीकृष्ण बाबू हमारे आइकान हैं। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में सभी वर्ग, जाति व समाज के लोगों को न्याय के साथ विकास हो रहा है। उपमुख्यमंत्री ने वैशाली से लोजपा (आर) प्रत्याशी वीणा देवी के समर्थन में सरैया व पारू प्रखंड के विभिन्न गांवों में बैठक की।

ये भी पढ़ें-

Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह ने निर्वाचन आयोग पर उठाया सवाल, चुनावी तंत्र की पारदर्शी और निष्पक्षता को बताया संदिग्ध

Bihar Politics: 'अंधभक्त नहीं, राष्ट्रभक्त बने', मुकेश सहनी ने चुनावी सभा में की युवाओं से अनोखी अपील


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.