Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, प्रेमी के लिए घर छोड़कर आ गई युवती; फिर हुआ कुछ ऐसा जिसने बदल दिया सबकुछ

इंस्टाग्राम पर प्यार हुआ था। प्रेम के बाद घर छोड़कर युवती आई। इसके बाद मानसिक रूप से बीमार प्रेमी को उसने पकड़वा दिया। बताया जा रहा है कि प्रेमिका पटना जिले की रहने वाली है। वहीं प्रेमी मुजफ्फरपुर का रहने वाला था। दोनों ने जीने मरने की कसमें खाईं थी लेकिन जब असलियत का पता चला तो विवाद हो गया।

By Aakash Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 07 Jul 2024 11:08 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। पटना की रहने वाली एक युवती को इंस्टाग्राम पर शहर के एक युवक से प्रेम हो गया। दोनों ने वाट्सएप वीडियो काल पर साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं। इसके बाद युवक की जिद पर युवती घर छोड़कर मुजफ्फरपुर आ गई। यहां आने पर युवती को पता चला कि युवक मानसिक रूप से बीमार है।

इसके बाद, युवती ने उसपर बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से पकड़वा दिया। विदित हो कि शनिवार से लापता युवती के स्वजन ने पटना कोतवाली थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस ने युवती के स्वजन के साथ यहां आकर आरोपित युवक को रामदयालु स्थित उसके रिश्तेदार की दुकान से पकड़ लिया। इसके बाद कोतवाली थाने से आई महिला दारोगा युवती के साथ युवक को लेकर काजीमोहम्मदपुर थाने पर पहुंची।

मुजफ्फरपुर आई थी पटना पुलिस

यहां कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर आरोपित युवक व युवती को लेकर वापस लौट गई। काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष रवि गुप्ता ने बताया कि पटना पुलिस पुलिस आई थी। आरोपित युवक के साथ युवती को लेकर वापस पटना लौट गई है। बताया जा रहा कि युवती पटना की रहनेवाली है।

उसे इंस्टाग्राम पर नगर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में किराए में रहनेवाले युवक से दोस्ती हुई थी। दोनों का प्रेम परवान चढ़ गया। इसके बाद युवक के कहने पर युवती शनिवार को घर छोड़कर उसके पास चली आई।

यहां आने के बाद युवती को पता चला कि युवक मानसिक रूप से बीमार है। इसके बाद युवती ने स्वजन को फोन पर युवक द्वारा बहला-फुसलाकर भगाने के बारे में जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें-

Ara News: अवैध बालू खनन पर भोजपुर SP का बड़ा एक्शन, कई थानाध्यक्ष हटाए गए; नए अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी

गैंगस्टर-नशे के कारोबारियों की खैर नहीं! धनबाद पुलिस का एक्शन प्लान तैयार, अब कार्रवाई का इंतजार