Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur Crime: गोली मारकर किराना दुकानदार की हत्या, घटना के बाद लोगों में आक्रोश, छानबीन में जुटी पुलिस

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस और प्रशासन के प्रति आक्रोश व्यक्त किया है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि हत्या किस कारण से की गई है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। इसके साथ ही अपराधियों की तलाश में भी जुट गई है।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 04 Sep 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र के मझाैलिया में गोली मारकर किराना दुकानदार जयलाल भगत (60) की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके में लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों द्वारा आक्रोश जताया गया।

पुलिस को भारी विरोध का करना पड़ा सामना

इसके साथ ही ग्रामीणों ने डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाने की मांग की। सूचना मिलने के बाद रामपुर हरि थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, उग्र लोग शव को उठाने नहीं दे रहे थे। पुलिस को लोगों के भारी विरोध का भी सामना करना पड़ा।

सिर में लगी है गोली

थानाध्यक्ष मो. कलामुद्दीन ने कहा कि छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी है। बताया गया कि रविवार की रात अन्य दिनों की तरह मृतक अपनी दुकान में सोए थे। इसी क्रम में देर रात उन्हें गोली मार दी गई। गोली उनके सिर में लगी है। घटना का कारण का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर में अपराध की घटनाएं हर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र स्थित साढ़ा जहांगीरपुर गांव में गोली मारकर फाइनेंस कर्मी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था।

बदमाशों ने हथियार के बल पर उनसे पैसे और मोबाइल छीन लिए थे। गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय मौके पर पहुंचे लेकिन उससे पहले बाइक सवार वहां से भाग निकले।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर