Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

समस्‍तीपुर में पत्‍नी की हत्‍या कर साइकिल से थाने पहुंचा प‍ति, बोला- मैंने अपनी पत्‍नी को मार डाला, मुझे गिरफ्तार कीजिए

समस्‍तीपुर के विभूतिपुर में पति ने कुदाल से वारकर अपनी पत्नी की हत्‍या कर दी। इसके बाद साइकिल पर सवार होकर थाने पहुंचा फ‍िर पुलिस को आवाज लगाकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

By Murari KumarEdited By: Updated: Sat, 03 Apr 2021 04:52 PM (IST)
Hero Image
समस्‍तीपुर के विभूतिपुर में घटनास्‍थल पर जुटी लोगों की भीड़।

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जिले के विभूतिपुर में पति ने कुदाल से वारकर अपनी पत्नी की हत्‍या कर दी। इसके बाद साइकिल पर सवार होकर थाने पहुंचा, फ‍िर पुलिस को आवाज लगाकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। 

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार गया है क‍ि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बाजिदपुर बम्बैया में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के सिर पर कुदाल के पसाठ से वारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति कुदाल को घर पर छोड़, साइकिल पर सवार होकर विभूतिपुर थाने आ पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। मृतका गांव के अनिल महतो की पत्नी उषा देवी बताई गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार सुबह पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। थोड़ी देर बात मृतका का पति झगड़ा के माहौल में नहीं रहने की बातें सोच कुदाल लेकर काम पर निकल रहा था। इस बीच उसकी पत्नी उससे दुबारा उलझ गई। दोनों में जोर-जोर से गाली-गलौज और कहा-सुनी होने लगी। इस क्रम में आरोपी अनिल महतो आपा खो बैठा और आक्रोश में आकर कुदाल के पसाठ से पत्नी के सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी पत्नी की मौत हो गई।

 ग्रामीण लोग जुटने लगे तो आरोपी अपने हाथ में रखे कुदाल को घटनास्थल के समीप हीं छोड़ दिया और साइकिल पर सवार होकर थाना परिसर पहुंच गया। पुलिस को आवाज लगाकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने बताया कि एसआई सकलदीप प्रसाद समेत अन्य पुलिस बलों को घटनास्थल पर भेजा गया। शव को पुलिस कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें