Move to Jagran APP

लव, लिव-इन और धोखा: शादी में दोस्ती, फिर प्यार का इकरार... दो साल तक बनाता रहा यौन संबंध; वादा निभाने की बारी आई तो...

बिहार के मुजफ्फरपुर में शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने के बाद युवती को धोखा देने का मामला सामने आया। इसके पूर्व करीब दो वर्षों तक स्वजन से छिपकर दोनों अहमदाबाद में लिव-इन में रहे थे। इस दौरान गर्भ ठहरने पर गर्भपात करा दिया गया। मामले में युवती ने अहियापुर थाने में शिकायत की है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

By Sanjiv Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 15 Feb 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाकर छोड़ा, पुलिस में शिकायत

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने के बाद एक युवती को छोड़ दिया गया। इसके पूर्व करीब दो वर्षों तक स्वजन से छिपकर दोनों अहमदाबाद में लिव-इन में रहे थे। इस दौरान गर्भ ठहरने पर गर्भपात करा दिया गया। मामले में युवती ने अहियापुर थाने में शिकायत की है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

शादी में हुई थी दोस्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, औराई इलाके की एक युवती का सीतामढ़ी के एक युवक से एक शादी समारोह में दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगा। फिर दोनों में प्रेम हो गया।

स्वजन राजी थे तो फिर क्या हुआ?

युवती दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करती थी। वहीं, युवक भी अहमदाबाद में एक कंपनी में कार्यरत था। शादी के लिए दोनों के स्वजन राजी हो गए थे। हालांकि, युवती की तबीयत बिगडने के बाद युवक ने उसे अपने पास बुला लिया।

गर्भवती होने पर अबॉर्शन कराया

दो वर्षों तक दोनों साथ रहे । इसी बीच दोनों के बीच संबंध बने और गर्भ ठहर गया। तब गर्भपात कराकर युवती को उसके घर भेज दिया । इसके बाद युवक शादी के लिए टालमटोल करने लगा।

अहमदाबाद बुलाया फिर...

इस बीच अहमदाबाद से आने के बाद युवक ने युवती को शादी की बात को लेकर बुलाया। तब युवती उससे मिलने शहर में आ गई।

युवक युवती को स्टेशन रोड में होटल बुक करने की बात बताकर वहां से निकल गया। जब युवती को पता चला तो वह वह युवक के अहियापुर स्थित एक रिश्तेदार के यहां पहुंची।

इसी बीच युवक को जीरोमाइल  के समीप युवती ने पकड़ लिया, लेकिन वह चकमा देकर वहां से भाग निकला। इसके बाद युवती ने थाने में शिकायत की। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur पर Cyber Criminal की टेढ़ी नजर! सिपाही के ढाई लाख, युवक के 54 हजार तो महिला के 5 हजार रुपये उड़ा ले गए शातिर

पारू हत्याकांड: होटल व्यवसायी पिता-पुत्र का हत्यारा कौन? जमीन या फिर लव अफेयर किस लिए की गई हत्या; पुलिस ने बताया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।