Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur News: कॉलेज जा रही छात्रा के साथ स्मैकियों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर कर दी पिटाई; फिर...

मुजफ्फरपुर में कॉलेज जा रही छात्रा के साथ कुछ स्मैकियों ने छेड़खानी कर दी। छेड़खानी का विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। छात्रा के शोरगुल के बाद आसपास मौजूद लोगों ने स्मैकियों को खदेड़कर भगा दिया। इस घटना सहमी छात्रा अब कॉलेज जाने से डर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में अभीतक कोई आवेदन नहीं मिला है।

By Aakash Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 19 Jun 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
कॉलेज जा रही छात्रा से स्मैकियों ने की छेड़खानी, विरोध पर पीटा। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में अमर सिनेमा रोड से पैदल कॉलेज जा रही छात्रा के साथ स्मैकियों ने छेड़खानी की। विरोध पर उसकी पिटाई कर दी। छात्रा के शोरगुल के बाद राहगीरों ने स्मैकियों को खदेड़कर भगाया। इससे सहमी छात्रा अब कॉलेज जाने से मना कर रही है।

छात्रा ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले की रहनेवाली है। प्रतिदिन उसी रोड से कॉलेज आती-जाती है। बीते दो दिनों से अमर सिनेमा रोड स्थित एक विवाह भवन के पास जुटे स्मैकिए उसे परेशान करते हैं।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि मंगलवार को जब वह कॉलेज जा रही थी सड़क के किनारे दो स्मैकिए खड़े थे। उसे रोका और मोबाइल नंबर मांगा। नंबर नहीं देने पर उसे थप्पड़ लगा दिया। विरोध पर आरोपितों ने धमकी दी।

शोरगुल पर उधर से गुजर रहे राहगीरों ने छात्रा की मदद के लिए स्मैकियों को खदेड़ा। छात्रा ने बताया कि स्मैकिए महाराजी पोखर के रहनेवाले है। कॉलेज से घर लौटकर छात्रा ने पूरे घटनाक्रम को स्वजन को बताया।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस का कहना है कि मामले में अभीतक कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bihar Bijli Meter Recharge: स्मार्ट मीटर का सर्वर फेल, नॉर्थ जोन के ढाई लाख लोगों का पैसा फंसा

Bihar News: मुजफ्फरपुर के सरैया में धार्मिक स्थल पर गंदा करने पर बवाल, पुलिस अधिकारियों की सूझबूझ टली बड़ी घटना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें