Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेमी के लिए 3 साल की बेटी को काट डाला, शव को ट्रॉली बैग में बंद करके फेंका; क्राइम पेट्रोल देखकर आया था आइडिया

मुजफ्फरपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक मां ने अपनी साढ़े तीन साल की बेटी की हत्या कर दी। उसने क्राइम पेट्रोल सीरियल से प्रेरणा लेकर शव को ट्रॉली बैग में बंद कर फेंक दिया। पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। इस घटना ने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 27 Aug 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
क्राइम पेट्रोल देख आया आइडिया, प्रेमी के लिए मासूम बेटी की कर दी हत्या। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में मिठनपुरा थाने के रामबाग शास्त्री नगर मोहल्ले में साढ़े तीन साल की मिष्टी कुमारी की हत्या कर शव को ट्राली बैग में बंद कर फेंक दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने मृतका की मां काजल कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है।

उसकी गिरफ्तारी रामपुरहरि थाने के रामपुहरि मुर्गियाचक गांव से उसके प्रेमी संजीत कुमार के बहनोई रमेश राम के घर से हुई है। पुलिस के समक्ष उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

उसने बताया कि टीवी पर क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर उसे बेटी की चाकू से काटकर हत्या करने और शव को सूटकेस में बंद करके फेंकने का आईडिया आया था। महिला ने बताया कि उसने यह हत्या प्रेमी को पाने के लिए की है।

पुलिस ने उसके प्रेमी से भी पूछताछ की है। हालांकि, मासूम की हत्या में प्रथमदृष्टया संलिप्तता नहीं मिलने पर प्रेमी को छोड़ दिया है।

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सब्जी काटने वाला चाकू भी जब्त किया है। इसकी जानकारी नगर पुलिस अधीक्षक अवधेश सरोज दीक्षित ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में दी।

बेटी को अपनाने के लिए तैयार नहीं था प्रेमी

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि काजल का संजीत कुमार से एक साल से प्रेम संबंध था। वह हर हाल में प्रेमी के साथ रहना चाह रही थी।

संजीत उसे रखने को तैयार था, लेकिन वह उसकी साढ़े तीन साल की बेटी को अपनाने को तैयार नहीं था। वह काजल को बेटी को छोड़कर आने को कहता था। वहीं, काजल बेटी मिष्टी को साथ रखना चाह रही थी।

क्राइम पेट्रोल देखकर आया सूटकेस वाला आईडिया

काजल टीवी पर क्राइम पेट्रोल सीरियल देखती थी। उसने बच्ची की हत्या कर सूटकेस में शव को बंद कर फेंकने वाला एपीसोड देखा। इसी से आइडिया लेकर उसने शनिवार को अपनी बेटी की हत्या की साजिश रची।

हत्या के समय उसके बगल में रह रही एक बुजुर्ग महिला उपचार कराने के लिए अस्पताल गई थी। आसपास किसी के नहीं रहने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया।

प्रेमी के साथ रहने में बाधा बन रही बेटी को रास्ते से हटाने के लिए काजल ने सब्जी काटने वाले चाकू से कमरे में ही उसका गला रेत दिया।

हत्या करने के बाद शव को घर में रखे ट्राली बैग में बंद कर छत के रास्ते पीछे फेंक दिया। इसके बाद खून के धब्बे मिटाने के लिए उसने कमरे का फर्श व छत को पानी से एवं हत्या में प्रयुक्त चाकू पर लगे खून को बेसिन में धोया था।

एफएसएल ने कमरे, सीढ़ी, छत, चाकू, बेसिन व कपड़े से खून का धब्बा एकत्र किया है। इसके बाद मौसी के यहां बर्थडे में जाने की झूठी बात काजल ने पति को बताकर घर से निकल गई।

यह भी पढ़ें: Bihar News: साढ़े तीन साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या, शव को ट्रॉली बैग में भरकर फेंका; मां और उसके प्रेमी पर शक

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पूर्व सरपंच समेत तीन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दुकान में घुसकर बरसा दी गोलियां

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर