Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarpur: पुलिस गाड़ी ने इंटर के छात्र को रौंदा, हालत गंभीर; शोर मचाने के बावजूद वाहन लेकर भाग निकला चालक

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी ने इंटर में पढ़ने वाले एक छात्र को रौंद दिया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद चालक फरार हो गया। वहीं इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। एएसपी का कहना है कि छात्र के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 21 Sep 2023 11:13 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में ब्रह्मपुरा इलाके में एमआईटी के समीप बुधवार को पुलिस की गाड़ी ने साइकिल सवार इंटर के छात्र मोहन कुमार को रौंद दिया। स्थानीय लोगों के शोर मचाने के बावजूद चालक गाड़ी लेकर लेकर भाग निकला।

काफी समय तक मची रही अफरा-तफरी

इससे काफी समय तक अफरा-तफरी मची रही। बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल छात्र को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस वक्त छात्र की स्थिति गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि साइकिल सवार इंटर का छात्र है।

स्थानीय लोग हुए आक्रोशित

वह कोचिंग पढ़ने के लिए लक्ष्मी चौक इलाके में जा रहा था। इसी क्रम में पुलिस लाइन की ओर से जा रही पुलिस की गाड़ी से हादसा हुआ। छात्र अहियापुर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। घटना को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए थे।

यह भी पढ़ें- बिहार में अब वाट्सऐप पर कीजिए बिजली बिल से जुड़ी शिकायत, यहां से नोट करें नंबर 

हालांकि, कुछ स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के कारण लोग शांत हो गए। वहीं, नगर एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में पुलिस की वाहन से हादसा हुआ है। छात्र के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बालू घाट से गांजा बरामद

वहीं एक अन्य मामले में सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने बालूघाट इलाके से करीब चार सौ ग्राम गांजा के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- बांका में बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता के पांच ठिकानों पर निगरानी विभाग की छापेमारी, अब तक मिले 20 लाख कैश

पूछताछ में दोनों की पहचान सिकंरपुर के ललन सहनी और औराई के दीपक कुमार के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।