Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के स्टेशन मास्टर को भेजा गया जेल, इस आरोप में कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

मृतका के भाई के बयान पर हत्या की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज। आरोपित स्टेशन मास्टर के मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस।

By Ajit KumarEdited By: Updated: Mon, 04 May 2020 12:46 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर के स्टेशन मास्टर को भेजा गया जेल, इस आरोप में कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। माड़ीपुर लीची बगान स्थित रेलवे क्वार्टर में पत्नी कुमारी हेमलता की हत्या के आरोपित स्टेशन मास्टर शंभू कुमार को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश किया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इससे पहले पुलिस ने उससे लंबी पूछताछ की। हालांकि पूछताछ में वह पुराने बयान को ही दोहराता रहा। पुलिस उसके मोबाइल के कॉल डिटेल को भी खंगाल रही है।

हत्या की धारा में दर्ज कराई गई प्राथमिकी

कुमारी हेमलता के भाई विकास कुमार ने काजीमोहम्मदपुर थाना में हत्या की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में आरोप लगाया कि उनकी बहन की हत्या करने के बाद शव को पंखे से लटका दिया गया। घटना का कारण शंभू कुमार का जमालपुर की एक युवती से अवैध संबंध बताया है। इसका विरोध करने पर वह उसकी बहन को प्रताडि़त करता था और जान मारने की धमकी देता था। मौका देखकर उसकी बहन की हत्या कर साक्ष्य को नष्ट करने के लिए शव का दाह संस्कार कर दिया।

यह है मामला

शनिवार की सुबह काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के लीची बगान रेलवे कॉलोनी स्थित सरकारी क्वार्टर में संदिग्ध परिस्थिति में स्टेशन मास्टर शंभू कुमार की पत्नी कुमारी हेमलता की मौत हो गई। आनन-फानन में उसके शव को सिकंदरपुर मुक्तिधाम में जला दिया गया। पुलिस ने शंभू कुमार को हिरासत में लिया था। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।