Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'विपक्षी नेताओं को सिर्फ अपने बेटों की चिंता...' JDU के राष्ट्रीय महासचिव ने लालू यादव पर बोला हमला

Bihar Politics जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा ने और राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को केवल अपने बेटे की चिंता है जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के युवाओं के भविष्य की चिंता कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में नौकरी से लेकर युवा उद्यमी समेत दर्जनभर योजनाएं चल रही हैं।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 29 Sep 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा ने बिना नाम लिए लाल यादव पर बोला हमला।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा ने बिना नाम लिए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राजद सुप्रीमो पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को केवल अपने बेटे की चिंता है, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के युवाओं के भविष्य की चिंता कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में नौकरी से लेकर युवा उद्यमी समेत दर्जनभर योजनाएं चल रही हैं।

मुजफ्फरपुर के लंगट सिंह कॉलेज परिसर में आयोजित दो दिवसीय कार्यकर्ता समागम में पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय महासचिव ने संगठन को मजबूत करने पर बल दिया।

इस मौके पर महानगर जदयू अध्यक्ष अनुपम कुमार ने 50 किलो का माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। सुबह-सुबह मनीष वर्मा लदौरा में पार्टी कार्यकर्ता उमेश मंडल के घर पर पहुंचे। चाय पीने के दौरान आसपास के ग्रामीण भी जुटने लगे। उनकी बातों को सुना।

ग्रामीणों ने कहा- सर, बिजली का पोल गिर गया, कभी भी खतरा हो सकता है। कोई नहीं सुन रहा। मोबाइल से काल लगाई और कहा कार्यपालक अभियंता साहब, कहां हैं, बिजली का पोल गिरा है, देख लीजिए। इसके उपरांत अभियंता ने आकर समस्या देखी और निदान का भरोसा दिया।

जिला राजकीय अतिथिशाला में राष्ट्रीय महासचिव ने जिलाधिकारी, एसएसपी से लेकर यातायात अधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं का संवाद कराया।

जदयू मंडल अध्यक्ष विनय पटेल ने कहा कि मोतीपुर सीओ जनता की समस्या को नहीं सुनते। इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि समस्या का निदान होगा।

मनीष वर्मा ने पदाधिकारियों से कहा कि जदयू कार्यकर्ता जनता की समस्या लेकर आते हैं तो, उसका निदान होना चाहिए। सुशासन को मजबूत करने के लिए जनता व प्रशासन के बीच बेहतर समन्वय जरूरी है। भूमि सर्वे में परिमार्जन की समस्या दूर करने की जरूरत है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें