Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: चुनावी मूड में JDU, मोदी-नीतीश की रणनीति से विरोधियों को देगी मात; नेता बोले- सामने लाएंगे सच्‍चाई

Lok Sabha election जदयू नेता ने बताया कि आम जनता के बीच बिहार और केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रहीं जनहित योजनाओं की जानकारी देनी होगी। विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए आम जनता को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जनहित में किए गए कार्यों को ही अपना बता रहे हैं और जनता को गुमराह कर रहे हैं।

By Amrendra Tiwari Edited By: Deepti Mishra Updated: Thu, 08 Feb 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव को लेकर जिला जदयू की बैठक।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार में महागठबंधन से अलग होने के बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) चुनावी मूड में आ गया है। बुधवार को जिला जदयू की बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई।

जिलाध्यक्ष रामबाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि जिले की दोनों लोकसभा सीटें एनडीए जीते, इसके लिए हर बूथ पर मजबूती से काम करना होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम को लेकर पार्टी लोकसभा चुनाव में जनता के बीच जाएगी। प्रधान कार्यालय कर्पूरी सभागार इमलीचट्टी में सभी प्रखंड अध्यक्ष के साथ समीक्षा हुई।

इस दौरान अध्यक्ष ने बताया कि आम जनता के बीच बिहार और केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रहीं जनहित योजनाओं की जानकारी देनी होगी। विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए आम जनता को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जनहित में किए गए कार्यों को ही अपना बता रहे हैं और जनता को गुमराह कर रहे हैं।  जनता के सामने सच्चाई रखकर विरोधियों के इस कृत्‍य को रोकना है।

इस मौके पर वरिष्‍ठ नेता रामाशंकर सिंह, युवा अध्यक्ष अखिलेश यादव, रंजन कुमार प्रद्युम्न कुशवाहा, श्याम सुंदर पटेल, मनोज कुशवाहा, बेचन महतो, साधुशरण कुशवाहा, महेश प्रसाद साह, गौरव कुमार नन्हे, रघुवीर पटेल, ध्रुव साह,सुमन सौरभ, प्रमोद पटेल, लालबाबु सहनी और विनोद सिंह आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - Bihar News: महिलाओं के लिए अच्छी खबर... बिहार के इस अस्पताल में महज दो रुपये में मिल रहा सेनेटरी नैपकिन, ये है डिटेल

यह भी पढ़ें - Gaya News: देवर के तिलक का सामान खरीदकर घर जा रही थी भाभी, कुछ ही देर में घर में पसर गया मातम, परिवार वालों में मची चीख-पुकार

यह भी पढ़ें - Bihar News : VHP राष्ट्रीय अध्यक्ष से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, 48 घंटे के भीतर धर दबोचे गए दो अपराधी