Move to Jagran APP

साली को घरवाली बनाना चाहता था जीजा, इनकार करने पर कर दिया वो हाल; पुलिस तक पहुंची बात

JIja Sali Love Story मुजफ्फरपुर के पारू में जीजा-साली का एक लव एंगल सामने आया है। दरअसल जीजा अपनी साली को घरवाली बनाना चाहता था लेकिन साली इस रिश्ते से नाखुश थी। शादी से इनकार करने पर जीजा ने साली का वो हाल कर दिया जिसे देखकर गांव के लोग दंग रह गए। मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है वह जांच में जुटी है।

By Shiv Shankar Vidyarthi Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 06 Jun 2024 08:04 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 08:04 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, पारू। शादी से इनकार करने पर कृषि विज्ञान से स्नातक कर रही छात्रा की लॉज में गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उसके जीजा व सहयोगियों पर ही लगाया गया है। देवरिया थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर गांव की छात्रा सुप्रिया कुमारी वैशाली जिले के भगवानपुर में लॉज में रहकर पढ़ाई कर रही थी। घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

लालगंज-2 के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोपाल मंडल और भगवानपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर शमीम अख्तर ने बुधवार को पुलिस बल के साथ देवरिया थाने के रामचंद्रपुर गांव पहुंचकर मृत छात्रा के स्वजन का फर्द बयान रिकॉर्ड किया।

लॉज में पहुंचकर शादी का दबाव बनाने लगा जीजा

छात्रा की मां ने कहा कि उसकी पुत्री सुप्रिया कुमारी वैशाली जिले के डॉ. सीवी रमण विश्वविद्यालय से कृषि विज्ञान में स्नातक कर रही थी। वह चौथे सेमेस्टर की छात्रा थी। भगवानपुर चौक स्थित एक लॉज में विगत दो वर्षों से रहकर पढ़ाई करती थी।

इसी बीच, मंगलवार को उनका दामाद कांटी थाना क्षेत्र के विशनुदत्तपुर गांव निवासी सुनील कुमार लॉज में पहुंचा और शादी का दबाव बनाने लगा। इससे इनकार करने पर उसकी हत्या गला घोंट कर दी।

छात्रा की मां ने कहा है कि पूर्व से उनकी पुत्री पर उसके दामाद की गलत निगाह थी। ब्लैकमेल कर पूर्व में भी वह शादी करने का दबाव बना रहा था। शादी नहीं करने पर हत्या कर देने की धमकी दे रहा था। वह अपनी पत्नी को भी जान से मार देने की धमकी देता था।

एसडीपीओ लालगंज-2 ने बताया कि छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस विधिसम्मत कार्रवाई करेगी और आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। छात्रा की हत्या में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना प्रतीत हो रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Weather Today : बिहार के इन छह जिलों में चलेगी भयंकर 'लू', जारी हुआ अलर्ट; बारिश को लेकर ये है लेटेस्ट अपडेट

'कल्पना भाभी का आभारी हूं...', JMM को हैट्रिक दिलाने वाला गंगा किनारे वाला छोरा, बागी को भी दिखाया आईना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.